Homeझारखंडरांची में नाबालिग फुटबाल प्लेयर के साथ गैंगरेप, उड़ीसा से लौटने के...

रांची में नाबालिग फुटबाल प्लेयर के साथ गैंगरेप, उड़ीसा से लौटने के दौरान दरिंदों ने दिया अंजाम

झारखंड की राजधानी रांची के ही एक प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी को विश्वभर में लोग जानते हैं. खास वजह थी उसमें उनकी कड़ी मेहनत जिस वजह से अच्छा मुकाम पाया है. जिसके बाद उन्होंने देश के लिए कई कप भी लाये हैं. शायद उनके जैसा ही एक नाबालिग कुछ काम करना चाहती होगी. फुटबॉल के नाबालिग खिलाड़ी के साथ दरिंदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़िता रांची के खरसीदाग ओपी इलाकेकी रहने वाली है. गैंगरेप के इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा है जिनसे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक खरसीदाग ओपी इलाके की रहने वाली नाबालिग फुटबॉल प्लेयर ओडिशा से मैच खेल वापस रांची आई थी. फिर वो अपने हॉस्टल जाने के लिए ऑटो पर बैठी थी, इसी दरम्यान उसे एक युवक मिला.

युवक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर महिला खिलाड़ी का दोस्त था और वो भी ऑटो में उसके साथ सवार  हो गया. युवक के साथ उसके दो अन्य दोस्त भी थे. सभी नाबालिग को लेकर तुपुदाना ओपी इलाके की तरफ गए जहां नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया और फिर पीड़िता को रिंग रोड इलाके में ले जाकर छोड़ सभी आरोपी फरार हो गए. घटना के बाद डरी सहमी नाबालिग ने इस वारदात की सूचना अपने परिजनों के साथ हॉस्टल के वार्डेन को दी.

इसके बाद मामले की लिखित शिकायत खरसीदाग ओपी में की गई. मामले की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. जो बातें सामने आई हैं

उसके अनुसार नाबालिग की दोस्ती एक आरोपी से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और फिर दोनों फोन पर भी बातें किया करते थे. आरोपी को इस बात की जनकारी थी कि नाबालिग उड़ीसा से लौट रही है, जिसके बाद वो उससे मिलने के बहाने अपने दोस्तों के साथ गया था.

लड़की से मिलने के बाद ही सभी ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. मिली जनकारी के अनुसार आरोपियों को खूंटी जिले से गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. नाबालिग का मेडिकल कराया गया है साथ ही आगे की प्रक्रिया भी की जा रही है. पुलिस फिलहाल इस बात की भी जांच कर रही है कि इस वारदात को कितने आरोपियों ने अंजाम दिया है.

 

Most Popular