Homeमनोरंजनये हैं बॉलीवुड की 7 यंग बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, जानें आलिया भट्ट से...

ये हैं बॉलीवुड की 7 यंग बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, जानें आलिया भट्ट से लेकर कृति सेनन की नेट वर्थ, कौन है सबसे आगे

बॉलीवुड को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. यही वजह है की इनकम भी सभी के ज्यादा रहती है. वहीं फिल्म इंडस्ट्री में लोग आपस में डिबेट करते रहते हैं की कौन कितना अमीर है. साथ ही एक्ट्रेस की हमेशा शिकायत रहती है की उन्हें एक्टर्स से कम पैसे मिलते हैं. परन्तु आज हम इस बात पर चर्चा करेंगे कि बीते कुछ सालों में हमारे बीच नई चेहरे सामने आ गई है. सिर्फ इतना ही नहीं इन लोगों की खूब चर्चा भी होती है. कोई अपनी पर्सनल तो कोई प्रोफेशनल लाइफ की वजह से. कई ने अपनी एक्टिंग के वजह से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. आइये जानते हैं इन नए और उम्दा एक्ट्रेस की नेट वर्थ कितना है कौन सबसे आगे है.

कियारा आडवाणी: कियारा आडवाणी सिर्फ अपनी कातिलाना मुस्कान के लिए ही नहीं बल्कि अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए भी जानी जाती हैं. कियारा आडवाणी ने अपने करियर में कई बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है. कियारा आडवाणी ने हिंदी के साथ ही साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है और उनका करियर भी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है. इनफिनिटी नेटवर्थ की एक रिपोर्ट के मुताबिक कियारा आडवाणी की नेट वर्थ 3.8 मिलियन डॉलर है.

सारा अली खान: सारा अली खान का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो अपनी हाजिर जवाबी से दिल जीत लेती हैं. कभी बिकिनी अंदाज तो कभी देसी अवतार, सारा अली खान का स्टाइल फैन्स को खूब भाता है. सारा अली खान का करियर ग्राफ धीरे धीरे ऊपर चढ़ रहा है. एशियननेट की एक रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान की नेटवर्थ 4 मिलियन डॉलर है. सारा अली खान के फोटोज और वीडियोज खूब वायरल होते हैं.

जाह्नवी कपूर: जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है. फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर को वाहवाही मिल रही है और वो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब दिखी हैं. जाह्नवी कपूर अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं. CA Knowledge की रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी कपूर की नेट वर्थ 8 मिलियन डॉलर है.

अनन्या पांडे:  अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जल्दी ही विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आएंगी. अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके फोटोज- वीडियोज वायरल होते हैं. अनन्या पांडे का सिनेमाई करियर ठीक ठाक रहा है और CA Knowledge की रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या पांडे की नेटवर्थ 4 मिलियन डॉलर है.

तारा सुतारिया: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर खबरों में हैं. हर जिंदगी की एक रिपोर्ट के मुताबिक तारा सुतारिया की नेट वर्थ 2 मिलियन डॉलर है. बता दें कि तारा का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं रहा है, और उनके खाते में उनके दम पर एक भी हिट फिल्म नहीं है. तारा उनके रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं.

आलिया भट्ट: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों एक ओर जहां अपनी फिल्म डार्लिंग्स  (Darlings) और ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी प्रेग्नेंसी भी खूब खबरों में हैं. जीक्यू इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट की नेटवर्थ 21 मिलियन डॉलर है. बात आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट भी लंबी है. बता दें कि रणबीर- आलिया अभी तक किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं, लेकिन दोनों पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इसके अलावा रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी. वहीं ‘जी ले जरा’ में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया, विजय वर्मा और शेफाली शाह के साथ फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में नजर आएंगी. इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा आलिया भट्ट, हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी.

कृति सेनन: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था. कृति की एक्टिंग को दर्शकों ने पसंद किया और इसके बाद कृति ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. बरेली की बर्फी से मिमी तक, कृति ने कई फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता है. CA Knowledge की रिपोर्ट के मुताबिक कृति सेनन की नेटवर्थ 5 मिलियन डॉलर है.

Most Popular