यात्रा करने से पहले देख ले : बिहार के इन रेलवे स्टेशनों पर चलेगा टिकट चेकिंग अभियान

मालदा रेल मंडल का आपरेशन चक्रव्यूह को और गति दिया जाएगा। रेलवे ने तैयारी और व्यापक स्तर पर किया है। आपरेशन से बिना टिकट सफर करने वाले यात्रियों को बचना मुश्किल होगा। मालदा रेल मंडल के वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक पवन कुमार ने कहा कि आपरेश चक्रव्यूह में टीटीई स्क्वायड दस्ते की टीम के साथ कामर्शियल विभाग के पदाधिकारी और आरपीएफ भी होंगे।

-टीटीई की उडऩदस्ता टीम के साथ कामर्शियल विभाग के अधिकारी और आरपीएफ भी होंगे

-मालदा रेल मंडल के सभी बड़े स्टेशनों पर सख्ती से चलाया जाएगा अभियान

इन स्टेशनों पर अब चलेगा विशेष अभियान

मालदा रेल मंडल के मालदा, न्यू फरक्का, बरहरवा, पाकुड़, साहिबगंज, कहलगांव, पीरपैंती, भागलपुर, सुल्तानंगज और जमालपुर सहित अन्य स्टेशनों पर सघन तरीके से आपरेशन चक्रव्यूह चलेगा। सीनियर डीसीएम इसकी खुद मानीटङ्क्षरग करेंगे। इस ाआपरेशन का फलाफल भी रेलवे को दिखेगा। रेलवे राजस्वी भी बूम करेगा। बिना टिकट यात्रा करने वाले लोगों की मुसीबतें बढ़ेंगी। रेलवे के इस अभियान से राजस्व के साथ-साथ उचित टिकट लेकर सफर करना मकसद है।

कहीं भी और किसी भी स्टेशन पर हो सकती है टिकट की जांच

आपरेशन चक्रव्यूह में शामिल टीटीई की स्कवायड टीम कभी भी किसी भी स्टेशन पर ट्रेन में टिकट की जांच कर सकती है। इससे बिना टिकट सफर करने वालों की खैर नहीं है होगी। बिना टिकट यात्रा करने वालों पर मालदा रेल मंडल का वाणिज्य विभाग पूरी तरह सख्त है। ऐसे लोगों की धड़पकड़ कर जुर्माना वसूल करने के लिए आपरेशन चक्रव्यूह चलाया जा रहा है।

बेटिकट यात्रियों को लेकर रेलवे सख्त

यात्रियों को लेकर रेलवे पूरी तरह सख्त है। इसके लिए आपरेशन चक्रव्यूह को और गति दिया जाएगा। रेलवे ने तैयारी और व्यापक स्तर पर किया है। आपरेशन से बिना टिकट सफर करने वाले यात्रियों को बचना मुश्किल होगा। साथ ही इसके अलावा भी रेलवे की ओर से कई कदम उठाए जा रहे हैं।