मां ने जिस कंपनी से लिया था कर्ज उसी का रिकवरी एजेंट बेटी को लेकर हो गया फरार, जानिए पूरा मामला

बिहार की राजधानी पटना में एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है। यहां मां से लोन की रिकवरी करने के लिए आने वाला रिकवरी एजेंट बेटी के साथ फरार हो गया। अब पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के हजारीबाग से फरार होकर ये लड़का और लड़की पटना के फुलवारी शरीफ इलाके में किराये का मकान लेकर रह रहे थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उनकी प्रेम कहानी सामने आ गई। लड़के ने पुलिस को बताया कि वह एक फाइनेंस कंपनी में रिकवरी एजेंट था। लड़की की मां को उसने अपनी कंपनी से लोन दिलाया था। लोन की रिकवरी के लिए वह अक्‍सर उसके घर जाता था जहां लड़की से उसका आमना-सामना हो जाता था। कुछ दिनों बाद लड़की और उसके बीच दोस्‍ती हो गई। फिर दोनों एक-दूसरे को प्रेम करने लगे।

फिर एक दिन दोनों घर से भाग निकले। हजारीबाग से आकर यहां पटना में रहने लगे। इधर, पड़ोसियों को इन दोनों पर शक हो गया। उन्‍होंने पुलिस को जानकारी दी तो पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में सारी कहानी सामने आ गई। पता चला कि परिवारवाले काफी दिनों से दोनों की तलाश में थे। लड़का और लड़की ने बताया कि उनके परिवार के लोग उनकी शादी के खिलाफ हैं। इसी वजह से घर से भागना पड़ा। पुलिस ने फिलहाल दोनों के परिवारीजनों को सूचना दे दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों के परिवारवाले आ जाएं तो सभी को बैठाकर बातचीत की जाएगी। उधर, लड़का-लड़की का कहना है कि दोनों बालिग हैं, एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। उनकी शादी में किसी को भी अड़ंगा नहीं लगाना चाहिए।