Homeबिहारमणिकपुर में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा...

मणिकपुर में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज करेंगे किसानों से संवाद

मुजफ्फरपुर में पारू प्रखंड के मणिकपुर हाई स्कूल मैदान में शनिवार को कोरोना काल की चुनावी सभाओं का ट्रेलर दिखेगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शाम में इस मैदान से किसान संवाद को संबोधित करेंगे। इस संवाद में तिरहुत की महिला कृषक एवं लीची उत्पादक किसान शामिल होंगे। राज्य के भाजपा कार्यकर्ताओं तक किसान संवाद के लाइव  प्रसारण की तैयारी की जा रही है। कार्यक्रम स्थल पर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मंच और सामने दर्शक दीर्घा में किसानों एवं प्रमुख पार्टी नेताओं के बैठने की व्यवस्था की गई है। नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने शुक्रवार की शाम कार्यक्रम स्थल पर तैयारी का जायजा लिया। मंत्री निकटवर्ती आनंदपुर गांव में किसान चाची पद्मश्री राज कुमारी देवी से भी मिलने गए।
राष्ट्रीय अध्यक्ष शनिवार की शाम हेलिकॉप्टर से मणिकपुर हाई स्कूल मैदान में उतरेंगे। सबसे पहले से सीधे किसान चाची के घर जाएंगे। वे राजकुमारी देवी के कृषि उत्पादों का मुआयना करेंगे और दस अन्य महिला किसानों से बातें करेंगे। वहां से राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। सभा स्थल के प्रवेश द्वार पर सभी को सैनेटाइजर व मास्क दिए जाएंगे। हाई स्कूल मैदान में ही एक छोर पर हेलीपैड बनाया गया है।
मंत्री के साथ पारू के विधायक अशोक कुमार सिंह,  जिला भाजपा के प्रभारी रमेश श्रीवास्तव, भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार, उपाध्यक्ष मनीष कुमार एवं महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष गीता देवी ने कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया।

 

Most Popular