भारत-पाकिस्तान का मैच लाइव देखने के लिए बिक गए सभी टिकट , इन शहरो मे थिएटर से लेकर रेस्टोरेंट तक सब फुल!

आज 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जायेगा. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का इंतजार फैंस को बेताबी से रहता है. इन दोनों देशों के बीच जब भी मैच होता है तब दोनों देशों के लोग काफी ज्यादा बेसब्री के साथ यह मैच देखते हैं. भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस रोमांचक मैच के बारे में अंदाजा आप इस बात पर लगा सकते हैं कि जब से लोगों ने सुना है कि 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाने वाला है तब से लोग तरह तरह के प्लान बना रहे हैं. भारत के कई शहर जैसे बिहार,उत्तर प्रदेश, मुंबई,कोलकाता इन सभी जगहों पर थिएटर के साथ-साथ रेस्टोरेंट, बार सब कुछ मैच लाइव देखने के लिए फुल हो चुके हैं.

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का इंतजार दुनिया की एक चौथाई आबादी को बेसब्री से रहता है.भारत-पाकिस्तान के बीच का काफी समय के बाद मैच खेले जाने वाला है और कोरोनावायरस के बाद अब थिएटर रेस्टोरेंट और बार सब कुछ खुल चुके हैं. इस बार सब लोग एक जगह जमा होकर मैच देखेंगे तो वाकई में यह मुकाबला काफी ज्यादा शानदार होगा.

आपको बता दें कि आज देश मैं भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले शानदार मुकाबले का इंतजार सबको है.शाम 7:30 बजे से मैच शुरू होगा. पाकिस्तान आज तक भारत से कभी मैच में जीत हासिल नहीं कर पाया है. विराट कोहली ने कहा कि भारतीय टीम पूरी तरह से इस मैच के लिए तैयार है.