ब्रेकिंग न्यूज: हिमाचल के किन्नौर में लैंडस्लाइड। बस और कई छोटे वाहन आए चपेट में। 30 से 40 लोगों के दबे होने की आशंका

अभी अभी हिमाचल प्रदेश से एक दुखद खबर आ रही है। किन्नौर में हुए एक लैंडस्लाइड में एक यात्री बस और कुछ छोटे वाहन चपेट में आ गए। घटनास्थल पर आईटीबीपी के 300 जवान रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हुए हैं। आइटीबीपी की तरफ से कहा गया है कि लगभग 40 से 50 लोगों की मलबे में दबे होने की आशंका है।

घटना स्थल से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, वह काफी खतरनाक हैं। जानकारी के मुताबिक, पहाड़ से कुछ मलबा गिरा था, जिसके बाद वहां से गुजर रहे वाहन उसकी चपेट में आ गए।

घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर से फोन पर बात की और केंद्र की तरफ से हरसंभव मदद का भरोसा दिया।

वही हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, मुझे अभी-अभी घटना की जानकारी मिली है बाबत में ज्यादा कुछ कह नहीं सकता लेकिन मैंने अधिकारियों को तुरंत आदेश दिए हैं कि राहत एवं बचाव कार्य में तेजी लाई जाए।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस हादसे को लेकर बात की है. गृह मंत्री ने ITBP के डीजी से बात कर तुरंत मदद पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।