Homeबिहारबीपीएससी के बाद इस विश्वविद्यालय के प्रश्न पत्र लीक, मैथ्स का प्रश्न...

बीपीएससी के बाद इस विश्वविद्यालय के प्रश्न पत्र लीक, मैथ्स का प्रश्न व्हाट्सएप पर हो गया वायरल…

बीपीएससी प्रारंभिक परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक होने से देशभर में बिहार की बदनामी हुई। इस लीक का मामले सुलझा भी नहीं कि एक और परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक होने की बात सामने आ रही है। बता दे कि बिहार यूनिवर्सिटी का इस स्नातक पार्ट वन का परीक्षा हो रहा है। जिसमें आज परीक्षा का पहला दिन है।

बता दे कि व्हाट्सएप के माध्यम से मैथ्स के सवाल वायरल किए जाने लगे हैं। हैरान करने वाली बात तो यह है कि क्वेश्चन पेपर विवि से जुड़े ही एक व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया गया, जिसके बाद यह वायरल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक़ हाजीपुर के एक कॉलेज से सवाल वायरल हुआ है। सुबह 9.20 बजे ये प्रश्न व्हाट्सएप पर पहुंच गया। हालांकि, फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि वायरल क्वेश्चन असली हैं या नहीं।

अभी स्टूडेंट्स मैथ्स की परीक्षा दे रहे हैं। एग्जाम ओवर होने के बाद ही पुष्टि हो पाएगी कि वायरल पेपर असली है या नकली। इधर बिहार विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ संजय कुमार ने कहा है कि उन्हें भी इसकी जानकारी दी गई है। सूचना पाकर कई पदाधिकारियों को जांच में लगाया गया है। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि परीक्षा हो जाने के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी कि वायरल सवाल असली हैं या नहीं।

Most Popular