बिहार में भाजपा के एमएलए और एमपी बाटेंगे झोला। बिहार के 50 लाख घरों में भाजपा बांटेगी पीएम की तस्वीर वाला झोला

भाजपा अब प्रदेश में झोला बांटकर लोगों को यह बताएगी कि प्रधानमंत्री किस तरह से उनके कल्याण के लिए कार्य कर रहे हैं। हिंदी के एक बड़े प्रमुख अखबार ने इस खबर को प्रकाशित किया है।

खबर में बताया गया है कि झोले के जरिए बिहार के लोगों तक केन्द्र की योजनाओं का प्रचार किया जाएगा। झोला बांटने का काम 14 अगस्त से शुरू होगा। प्रदेश कार्यालय से शुरू होने वाले इस अभियान के तहत 21 अगस्त तक पार्टी के विधायक और सांसद पूरे बिहार में 50 लाख झोला बांटेंगे। इसको लेकर सभी एमपी विधायक और एमएलसी को टागरेट दे दिया गया है।

पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत गरीबी रेखा से नीचे के लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज दिया जा रहा है। अब पार्टी झोला बांटकर लोगों को ये बताएगी कि को अनाज उन्हें दिया जा रहा है वो प्रधानमंत्री मोदी को योजनाओं के बदौलत दिया जा रहा है।

14 अगस्त को राजधानी पटना में झोला में अनाज भरकर दिया जाएगा। इसके बाद सभी जिला और मंडलों में कार्यक्रम आयोजित होंगे और लाभुकों को झोला दिया जाएगा। भाजपा के कार्यकर्ता बूथ लेवल तक कार्यक्रम आयोजित कर झोला वितरित करेंगे। झोला पर पीएम मोदी की तस्वीर, भाजपा का कमल निशान, पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना की तस्वीर छपी है। साथ ही उस क्षेत्र के विधायक और सांसद की भी तस्वीर होगी।