Homeबिहारबिहार में अजीबोगरीब शादी, 36 इंच के दूल्हे ने 34 इंच की...

बिहार में अजीबोगरीब शादी, 36 इंच के दूल्हे ने 34 इंच की दुल्हन, सेल्फी लेने की लगी होड़

बिहार के भागलपुर जिले की एक शादी चर्चा में है. शादी में सात फेरे, बैंड-बाजा-बाराती, डीजे-साउंड सब कुछ वैसा ही हुआ जैसे आम शादियों में होता है. लेकिन पूरी शादी में खास रहा दूल्हा-दुल्हन की हाइट. दूल्हे की हाइट 36 इंच, जबकि दुल्हन की उससे दो इंच कम यानी 34 इंच हैं। भागलपुर में हुई इस अनोखी शादी को देखने के लिए कई लोग तो बिना बुलाए पहुंच गए और मेहमान बनकर वर-वधू के साथ सेल्फी लेते नजर आए।

36 इंच का दूल्हा 34 इंच की दुल्हन              बताया जाता है कि यह शादी भागलपुर जिले के नवगछिया के गोपालपुर प्रखंड में संपन्न हुई। नवगछिया के अभिया बाजार निवासी किशोरी मंडल उर्फ गुजो मंडल की पुत्री ममता कुमारी (24) का मसारू निवासी बिंदेश्वरी मंडल के पुत्र मुन्ना भारती (26) के साथ शादी हुई है। दूल्हा मुन्ना भारती की हाइट 36 इंच यानी तीन फीट और दुल्हन ममता कुमारी की हाइट 34 इंच यानी 2.86 फीट है।

सेल्फी लेने के लिए होड़ मची
जैसे ही लोगों को इस अनोखी शादी का पता चला तो इस शादी को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इस अनोखी शादी को कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान लोगों के बीच दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ लगी रही। लोगों का कहना था कि पृथ्वी पर जन्म लेने वाले हर व्यक्ति की जोड़ी भगवान बनाकर भेजती है यह बात शत प्रतिशत आज साबित हो गया।

Most Popular