Homeबिहारबिहार को बड़ी सौगात, 2024 तक बिहार अमेरिका से आगे निकलेगा, तेजी...

बिहार को बड़ी सौगात, 2024 तक बिहार अमेरिका से आगे निकलेगा, तेजी से हो रहा है काम…

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने हाजीपुर में विभिन्न सड़क योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन के दौरान एक बड़ा एलान किया है। नितिन गड़करी ने कहा कि साल 2024 के समाप्त होने से पहले बिहार की सड़कें अमेरिका से भी अच्छी हो जाएंगी। नितिन गड़करी ने कहा कि वे जो भी बोलते हैं, उसे कर के दिखाते हैं। उन्होंने बिहार के लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जो वचन दिया हूं उसे पूरा करके दिखाउंगा।

2024 के समाप्त होने से पहले बिहार की सड़कें अमेरिका की सड़कों से भी अच्छी बन जाएंगी

नितिन गड़करी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सड़कों के विकास से बिहार भी आने वाले दिनों में देश का समृद्ध राज्य बन जाएगा। उन्होंने कहा कि एक समय था जब गंगा पर मात्र एक पुल था लेकिन आज फ्लाईओवर का जाल बिछाया जा रहा है। बिहार सरकार की तरफ से गंगा पर जितने भी पुलों के निर्माण की मांग की गई थी सभी को सहमति दे दी गई है। उन्होंने बिहार वासियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि 2024 के समाप्त होने से पहले बिहार की सड़कें अमेरिका की सड़कों से भी अच्छी बन जाएंगी।

आज कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया

बता दें कि गांधी सेतु के पूर्वी लेन के लोकार्पण के साथ ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संयुक्त रूप से 13 हजार 585 करोड़ की लागत से कुल 15 राष्ट्रीय सड़क परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। हाजीपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने बिहार में सड़क और पुलों के निर्माण को लेकर चल रही विभिन्न परियोजनाओं की जानकारी दी।

Most Popular