बिहार के प्लम्बर मिस्त्री ने 49 रुपैया लगा कर जीते एक करोड़ रुपये, जानिए पूरी कहानी

वह एक बहुत पुरानी कहावत है कि ऊपर वाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। लेकिन यहां पर ऊपर वाले ने नहीं बल्कि एक ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म dream11 ने बिहार के एक मजदूर को करोड़पति बना दिया। दरअसल इस गेमिंग प्लेटफॉर्म ने बिहार के एक प्लंबर( नलका ठीक करने वाला) की किस्मत बदल कर रख दी। उसे रातो रात करोड़पति बना दिया।

कटिहार जिले का रहने वाला है प्लंबर।

जानकारी के अनुसार कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड क्षेत्र में रहने वाले प्लंबर मिस्त्री बबलू मंडल मोबाइल पर आईपीएल से जुड़ा ड्रीम इलेवन खेल खेला करते थे। इसी खेल ने उन्हें एक करोड़ रुपए का मालिक बना दिया है। बबलू के करोड़पति बनने से उनका परिवार बहुत खुश है। वहीं उन्हें बधाई देने वाले लोगों का तांता लग गया है।

साले साहब ने बताया था ऐप के बारे में।

केवाला पंचायत के हंसवर निवासी बबलू मंडल के मोबाइल पर जैसे ही एक करोड़ रुपये जीतने का मैसेज आया उनके घर की खुशी की लहर दौड़ गयी। बबलू बताते हैं कि उनके साले ने उनके मोबाइल पर ड्रीम इलेवन नाम का ऐप डाउनलोड किया था। साथ ही उन्होंने ही खेलने से संबंधित जानकारी दी थी। वे पिछले दस दिनों से ड्रीम इलेवन खेल रहे थे। दो दिन पहले ड्रीम इलेवन में विजयी होने की सूचना मिली तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

बबलू मंडल बताते हैं कि एक करोड़ में से 30 लाख टीडीएस काटकर उन्हें 70 लाख रुपए मिलेंगे। उन्होंने कहा कि वे इन रुपयों से सबसे पहले अपना घर बनाएंगे और कुछ रुपए मंदिर में भी दान देंगे।