Homeबिहारबिहार के इस ज़िला से झारखण्ड और यूपी के इन शहरों के...

बिहार के इस ज़िला से झारखण्ड और यूपी के इन शहरों के लिए नए साल में चलेंगी सरकारी बसें, जानिए

उत्तर बिहार के यात्रियों के लिए खुशखबरी है। नए साल में अब टाटा-रांची और गोरखपुर के लिए सरकारी बस की सेवाएं ले सकते हैं। मुजफ्फरपुर से झारखंड के टाटा, रांची और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के लिए बसों का परिचालन होगा। इसके लिए परिवहन विभाग ने परमिट जारी किया है। अब उत्तर प्रदेश और झारखंड सरकार से काउंटर साइन होने के बाद इसका परिचालन शुरू किया जाएगा। साथ ही किराया भी तय किया जाएगा।

इसकी जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक अशीष कुमार ने बताया कि काउंटर साइन के बाद परिचालन शुरू किया जाएगा। नये साल में यात्रियों को बिहार राज्य पथ परिवहन निगम टाटा, रांची और गोरखपुर जाने वालें यात्रियों को सौगात देगी।

बता दें कि, वर्तमान में टाटा व रांची के लिए एक दर्जन से अधिक निजी बसों का परिचालन हो रहा है। जिससे अब तक यात्री सफर कर रहे हैं। लेकिन, सरकारी बस की सेवा उपलब्ध होने पर यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। साथ ही इसका किराया भी कम लगेगा। हालांकि, अभी किराया तय नहीं किया गया है। लेकिन, निजी बस से काफी कम किराया लगने की संभावना है। नए साल में इसका परिचालन शुरू हो जाएगा। इसकी तैयारी जोरशोर से चल रही है।

Most Popular