बिहार के इन जिलों में बारिश होने की सम्भावना, जानिए अपने जिला का हाल

पूरे प्रदेश में मौसम ने एक बार फिर करवट बदल लिया है। चक्रवर्ती प्रभाव और कम दबाव का क्षेत्र विकसित होने के कारण कई जिलों में बारिश हो रही है। खगड़िया और अन्य कई जिलों में बारिश के बीच ही मतदान कार्य चल रहा है। इस बीच मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है।

इन जिलों में बारिश के आसार।

आज 20 अक्टूबर के लिए कई जिलों में बारिश का पूर्वानुमान है। आज सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर दरभंगा, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, भागलपुर, बांका जमुई, मुंगेर और खगड़िया जिला में कई स्थानों पर बारिश की संभावना है। इसके अलावा पटना, नालंदा, शेखपुरा,नवादा, बेगूसराय, लखीसराय, जहानाबाद भोजपुर, रोहतास, भभुआ, औरंगाबाद, पश्चिमी चंपारण सीवान, सारण, पूर्वी चंपारण और गोपालगंज जिलों में भी एक-दो स्थानों पर बारिश की संभावना है।

इन जिलों में भारी बारिश की संभावना।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान में सुपौल अररिया किशनगंज मधेपुरा सहरसा पूर्णिया कटिहार में अधिकांश स्थानों पर वर्षा की संभावना है। वही आज मौसम विभाग ने किशनगंज और अररिया जिले में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। कल प्रदेश में सर्वाधिक बारिश मनिहारी कटिहार में 112 मिलीमीटर दर्ज की गई वहीं बहादुरगंज किशनगंज में 102 मिलीमीटर और खगड़िया में 88 मिलीमीटर दर्ज की गई।