Homeबिहारअच्छी खबर: बिहार का ये ज़िला बनेगा टेक्सटाइल हब

अच्छी खबर: बिहार का ये ज़िला बनेगा टेक्सटाइल हब

राज्य के उद्योग मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन पिछले दो दिनों से रोहतास जिले के दौरे पर हैं। डेहरी में आयोजित डेहरी चेंबर ऑफ कॉमर्स, कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स व अन्य उद्योग संगठनों से जुड़े उद्यमियों के साथ संवाद में उन्होंने क्षेत्र में संभावित उद्योगों के लिए उनके सुझाव प्राप्त किया।

उन्होंने सुअरा में एयरपोर्ट की 79 एकड़ भूमि पर प्रस्तावित उद्योग विभाग के BIADA औद्यौगिक क्षेत्र और निर्माणाधीन वूलेन स्पिनिंग मिल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि वूलेन स्पिनिंग मिल उद्योग विभाग द्वारा तैयार हो रहा है। इसके तैयार होते ही कम्बल और अन्य वूलेन उत्पादों का प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा। डेहरी में उन्होंने कहा कि डालमियानगर राज्य का पुराना औद्योगिक केंद्र रहा है इसके पुराने सुनहरे दिन वापस लौटेंगे।

इसके बाद वे जमुहार में गोपाल नारायण सिंह यूनिवर्सटी के नारायण मेडिकल कॉलेज में उद्योग विभाग द्वारा प्रोत्साहित ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ करने पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का 71 वां जन्मदिन बस आने ही वाला है। आज उससे पहले गोपाल नारायण सिंह यूनिवर्सिटी में वृक्षारोपण कर और कॉलेज के बच्चों को 71 वृक्ष रोपण के लिए देकर उनके जन्मदिन के अवसर को सेवा काल के रूप में मनाए जाने की शुभ शुरुआत कर रहा हूं।

Most Popular