Homeबिहारबिहार का यह एयरपोर्ट एक बार फिर अपने नाम किया रिकॉर्ड, ...

बिहार का यह एयरपोर्ट एक बार फिर अपने नाम किया रिकॉर्ड, इस साल सबसे अधिक यात्रियों ने किया सफर

दरभंगा एयरपोर्ट को बिहार का तीसरा हवाई अड्डा कहा जाता है। इसमें जबसे हवाई सेवा की शुरुवात हुई तभी दरभंगा एयरपोर्ट अपने नाम रिकॉर्ड हासिल किया। अब तक दरभंगा एयरपोर्ट अपने नाम कई उपाधियां हासिल कर चुका है।

दरभंगा एयरपोर्ट में सर्वाधिक यात्रियों ने किया सफर                                                      इसी तरह बुधवार को एक बार इस साल दरभंगा एयरपोर्ट में अब तक सर्वाधिक 18 फ्लाइट में 2803 यात्रियों ने दरभंगा एयरपोर्ट से आवागमन किया। इससे पहले पिछले साल तीन बार पैसेंजरों का आंकड़ा 2800 के पार गया था। चौथी बार दरभंगा एयरपोर्ट से 2800 से अधिक यात्रियों के आवागमन का नया रिकॉर्ड बना है।

इस वर्ष का सबसे अधिक रहा यात्रियों का आंकड़ा
माना जा रहा है कि सीमित संसाधनों के बीच एयरपोर्ट ने कई कीर्तिमान बनाए हैं जहां पर अब 15 दिनों में हवाई यात्रियों की संख्या में काफी बढ़ोतरी देखने के लिए मिला है, बताया जा रहा है कि मंगलवार के दिन इस वर्ष में अभी तक का सबसे अधिक 2803 यात्री विमान से दरभंगा एयरपोर्ट से आवागमन किया है।

एयरपोर्ट में यात्रियों को हो रही असुविधाएं
वही दूसरी तरफ दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा रही है। बता दे कि इस हवाई अड्डे में यात्रियों को काफी असुविधाएं होती है आलम यह है कि यात्रियों को मजबूरी में कई घंटे खड़े होकर गुजारना पड़ रहा है। जहां पर बताया जा रहा है कि यहां यात्रियों को बैठने की जगह तक नहीं मिल पा रही है आपको मालूम हो कि 8 नवंबर 2020 को दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर की शुरुआत की गई थी और कमर कम समय में ही हवाई अड्डा ने ने रिकॉर्ड बना है।

Most Popular