Homeबिहारबिहारवासियों के लिए खबर : अगर जल्द नहीं करवाए ये काम तो...

बिहारवासियों के लिए खबर : अगर जल्द नहीं करवाए ये काम तो काट दी जाएगी आपके घर की बिजली

अगर जल्द ही आपने अपने स्मार्ट मीटर रिचार्ज ना करवाएं तो पटना इलेक्ट्रिक सप्लाई अंडरटेकिंग(पेसू) आपके घर की बिजली काट देगा। गिल्लू अपने स्मार्ट मीटर रिचार्ज नहीं करवाया है उनके बिजली कभी भी गुल हो सकती है। कल तीज के मौके पर दो घरों की बिजली गुल कर दी गई। पटना में बिजली सप्लाई करने वाली कंपनी पेसू ने अलग-अलग तिथियों में अलग-अलग इलाकों की बिजली काटनी शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को गुलजारबाग और गुरुवार को कंकड़बाग वन में अभियान चलाकर 2595 उपभोक्ताओं की बिजली काटी गई। तीज पर बिजली कटने से लोग खासे परेशान दिखे। लोग घरों में त्योहार की तैयारी के बदले मीटर को रिचार्ज करने के लिए बिजली बिल काउंटर पर लाइन लगे रहे।

पटना सिटी में 532 और गुलजारबाग में 869 बकाएदारों की बिजली काटी गई थी। इससे यहां के उपभोक्ताओं को परेशानी झेलनी पड़ी थी।बता दें कि आगामी 20 सितंबर तक कुल 24 हजार 162 स्मार्ट मीटर वाले बकाएदारों की बिजली गुल होगी।

जानकारी के अनुसार 10 सितम्बर को रामकृष्णानगर,11 सितम्बर को राजेन्द्रनगर, 13 सितम्बर को बांकीपुर, 14 सितम्बर को न्यू कैपिटल ,15 सितम्बर को आशियाना,16 सितम्बर को पाटलिपुत्रा, 17 सितम्बर को दानापुर,18 सितम्बर को गर्दनीबाग, 20 सितम्बर को डाकबंगला इलाके की बिजली काटी जाएगी।

Most Popular