प्यार में असफल प्रेमी-प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम, जानिए

फतुहा रेलवे स्टेशन पश्चिमी केबिन के पास मंगलवार को एक शादीशुदा प्रेमी जोड़ा ट्रेन के आगे कूद गया। दोनों की मौत हो गई। दोनों आरा के रहने वाले थे। वे सुसाइड के लिए 70 किलोमीटर दूर फतुहा आए थे। प्रेमिका की शादी 3 माह पहले ही हुई थी। जबकि प्रेमी पिता बनने वाला था। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने साथ रहने में असफल होने पर यह कदम उठाया है।

उनकी पहचान आरा जिले के अरियावां बाजार थाना के करवनिया निवासी निशा कुमारी और दीपक कुमार के रूप में की गई है। दीपक की मौत PMCH में इलाज के दौरान हुई। इससे पहले उसने जख्मी हालत में अपनी और लड़की की पहचान बताई। परिजनों के अनुसार, लड़की शादी के बाद अपने मायके में ही थी और दोनों सोमवार की सुबह 9 बजे से अपने गांव से लापता थे।

फतुहा के लोगों के अनुसार, दोनों को सोमवार शाम ही स्टेशन के आसपास देखा गया था। निशा की मौके पर ही मौत हो गई थी। दीपक का हाथ कटकर अलग हो गया था। फतुहा GRP के जवानों ने मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए फतुहा PHC में भर्ती कराया। यहां डॉक्टर ने युवक को प्राथमिक इलाज के बाद PMCH रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई।

आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में असफल होने और साथ में ना रह पाने की वजह से दोनों ने सुसाइड का प्रयास किया। फतुहा GRP ने प्रेमी जोड़े के परिजनों को पूरे मामले से अवगत करा दिया है। परिजनों के फतुहा पहुंचने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।