पाकिस्तान के लिए काल बनेगा भारत का यह खिलाड़ी, मचा रहा कहर

भारत और पाकिस्तान का मैच 24 अक्टूबर को होने वाला है.देश के सभी लोगों की नजर इसी मैच पर टिकी हुई है. भारत में पिछले दोनों मुकाबले में शानदार जीत हासिल किया है.

भारतीय खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन T20 वर्ल्ड कप से पहले वार्म अप मैच में काफी ज्यादा कमाल दिखा चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच में रविचंद्रन अश्विन ने 2 ओवर में केवल 8 रन दीया और 2 विकेट भी लिया. असली ने डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्च को 0 रन पर आउट कर दिया और कमाल दिखाया.

अश्विन का यह कमाल देख कर पाकिस्तान के मन में भी डर पैदा हो गया है. रविचंद्रन अश्विन काफी लंबे समय से टी-20 मैच खेलने के लिए तरस रहे थे अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पाकिस्तान के लिए काल बनकर 24 तारीख वाले मैच में उतरेंगे.

टी20 वर्ल्ड कप में भारत का सबसे बड़ा हथियार-

रविचंद्रन अश्विन 4 साल बाद एक बार फिर से नीली जर्सी में खेलते हुए नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक इमोशनल वीडियो विशेष किया था जिसमें उनकी बेटी ने उनसे बोला था कि पापा मैंने पहली बार आपको ऐसी जर्सी में देखा है. रविचंद्रन अश्विन के लिए यह मैच खेलना है इसलिए भी जरूरी है क्योंकि वह भारत के लिए एक मैच विनर है.अश्विन को 2011 और 2015 वर्ल्ड कप के अलावा 2012, 2014 और 2016 के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का अनुभव हैं. विशेषज्ञों का कहना है कि रविचंद्रन अश्विन इस टी-20 मैच में भारत को ट्रॉफी दिलाने की काबिलियत रखते हैं.

नीली जर्सी में फिर दिखेगा अश्विन का जलवा-

रविचंद्रन अश्विन काफी समय बाद में भी जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे. पिछले मैच को देखकर यह कहा जा सकता है कि अश्विन काफी अच्छे फॉर्म में है. टी-20 वर्ल्ड कप के लिए सेलेक्टर्स ने 15 सदस्यीय टीम में पांच स्पिनरों को रखा, जिनमें रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती के नाम शामिल हैं.

24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप मैच -भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को T20 वर्ल्ड कप का मैच होना है. आपको बता दें कि पाकिस्तान आज तक भारत से नहीं जीत पाया है.पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने कुछ समय पहले यह बयान भी दिया था कि वह भारत को हराकर जीत का आगाज करेंगे. अब सबकी नजर 24 तारीख को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच पर हैं. भारत के खिलाड़ियों के लिए भी यह मैच काफी ज्यादा अहम है. भारत ने पिछले दो मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया.