Homeबिहारपटना से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट को रद्द कर दिया गया है,...

पटना से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट को रद्द कर दिया गया है, कुछ फ्लाइटें हुई लेट

दिल्ली से पटना आने वाली गो एयर की G8-231 आज कैंसिल हो गई है। दोपहर बाद 3 बजकर 35 मिनट पर पटना पहुंचने वाली इस फ्लाइट को दिल्ली से ही कैंसिल कर दिया गया है। इस फ्लाइट के कैंसिल होने की वजह से पटना से दिल्ली जाने वाले पैसेंजर परेशानी में पड़ गए हैं। क्योंकि, पटना आने के बाद गो एयर की यही फ्लाइट G8-132 बनकर दिल्ली के लिए शाम 4 बजकर 5 मिनट पर उड़ान भरती है। पटना से उड़ान भरने वाली इस फ्लाइट को भी कैंसिल कर दिया गया है। अचानक से दोनों तरफ के फ्लाइट के कैंसिल होने से पैसेंजर्स परेशान हो गए।

वहीं, बेंगलुरु से आने वाली गो एयर की G8-274 आज भी पूरे एक घंटे लेट है। बेंगलुरु से ही इस फ्लाइट को रिशिड्यृल किया गया है। दोपहर 2 बजकर 10 मिनट की जगह अब इस फ्लाइट के बदले हुए समय 3 बजकर 10 मिनट तक पटना में पहुंचने की संभावना है। जब यह फ्लाइट लेट आएगी तो पटना से इसकी वापसी भी लेट होगी। पटना से बेंगलुरु जाने वाली G8-273 आज दोपहर 2 बजकर 45 मिनट की जगह 3 बजकर 45 मिनट पर उड़ान भरेगी। पिछले 5 दिनों से आने और जाने में गो एयर की फ्लाइट लगातार लेट हो रही है।

बेंगलुरु से ही आने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट SG-768 भी 35 मिनट लेट हो गई है। शाम में 5 बजकर 35 मिनट की जगह 6 बजकर 10 मिनट तक इसके पटना पहुंचने की संभावना है। इसके लेट होने की वजह से पटना से जाने वाली SG-767 भी 30 मिनट लेट हो गई है। शाम के 6 बजकर 40 मिनट पर बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेगी।

Most Popular