पटना में गोली से घायल मॉडल मोना राय की मौत, 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

राजधानी पटना में बीते 12 अक्टूबर को अपराधियों नेमि सेज बिहार के प्रतिभागी रह चुकी मॉडल मोना राय को उनकी 12 वर्षीय बेटी के सामने गोली मार दी थी। तब से उनका इलाज आईजीआईएमएस में चल रहा था। आज रविवार को इलाजरत मॉडल मोना राय की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गोली लगने से उनका किडनी और लिवर डैमेज हो गया था। एएसपी कोतवाली संजय सिंह ने मॉडल की मौत होने की पुष्टि की है। अब इस मामले में हत्या की धारा के तहत जांच की जाएगी

राजीव नगर में अपने परिवार के साथ रहती थी मॉडल।

बता दें कि 36 वर्षीय अनीता देवी उर्फ मोना राय अपने परिवार के साथ राजीव नगर के रामनगरी सेक्टर दो इलाके में रहती थीं। मोना राय ने मॉडलिंग के क्षेत्र में कई मेडल जीते थे। वह 2020 के मिसेज बिहार की प्रतिभागी थी। उनके पति सुमन फोटोकॉपी की दुकान चलाते हैं।मॉडल गत मंगलवार को बेटी के साथ पूजा करने गई थीं। पूजा कर वह रात में स्कूटी से अपने घर लौटी थीं। तभी रात करीब नौ बजे बाइक पर आए दो अपराधियों ने पीछे से उन्हें गोली मार दी थी। उनकी रविवार की सुबह 4 बजे मौत हो गई।

5 दिन के बाद भी पुलिस के हाथ खाली।

सबसे अहम बात यह है कि इस मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। तमाम जांच पड़ताल के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही कोई नतीजा सामने आएगा। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।