Homeबिहारपटना जंक्शन हो गया हाई-टेक,सिर्फ 99 रुपये मिलेंगे हाई स्पीड wifi, होटल...

पटना जंक्शन हो गया हाई-टेक,सिर्फ 99 रुपये मिलेंगे हाई स्पीड wifi, होटल की सुविधा समेत अन्य सुविधाएं

यदि आप पटना जंक्शन से सफर करते है तो अब पटना जंक्शन में यात्रियों को कई सुविधाएं मिलने जा रही है। अक्सर देखा जाता है कि ट्रेन लेट होने की वजह यात्रियों को परेशान होना पड़ता था ऐसे में अब जंक्शन पर सुविधा मुहैया कराने से यात्रियों को जंक्शन में कई दिलचस्प सुविधाएं मिलेगी। अब आपको पटना जंक्शन पर महज 99 रुपए में कई सुविधाएं आपको मिलेगी अगर आप ट्रेन से सफर करते हैं और आपकी ट्रेन 1 घंटे तक लेट हैं तो आप इन सभी सुविधाओं का लुफ्त उठा सकते हैं।

अगर आप लंबा सफर करना चाहते हैं, और आपकी ट्रेन लेट है, तो आप मात्र 99 रुपए देकर 1 घंटे के लिए चाय कॉफी और एक बोतल पानी के साथ गद्देदार सोफे पर आराम फरमा सकते हैं। वही अगर 129 रुपए देते हैं, तो आपको 1 घंटे के लिए आराम करने के लिए बेड की सुविधा मिलेगी, जहां पर आपको चाय या कॉफी की सुविधा दी जाएगी इसके अलावा को एक बोतल पानी भी दी जाएगी इतना ही नहीं यात्रियों को वाईफाई की निशुल्क सुविधा फ्री में दी जाएगी।

शौचालय के उपयोग के लिए यात्रियों के 30 रूपये देने होंगे। अगर वो स्नान करना चाहते हैं तो इसके लिए उन्हें 40 रूपये देने होंगे। जबकि नहाने और टॉयलेट के उपयोग एक साथ करने के लिय 60 रूपये देने होंगे। लाउंज में मौजूद कैफे में वेज थाली, नॉन वेज थाली के अलावा कई तरह के फास्ट फूड खाने का विकल्प मिलेगा। यात्री नए वाटिंग रूम में अपने परिवार के साथ छह घंटे तक लिए रूम बुक करके रह सकते हैं।

यहां पर क्लॉक रूम की सुविधा भी मौजूद है। जहां पर यात्री अपने सामानों को सुरक्षित रख सकते हैं। क्लॉक रूम में सामान रखने के बदले न्यूनतम शुल्क 10 रूपये लिए जाएंगे।

Most Popular