पटना एयरपोर्ट से 20 नई फ्लाइट उड़ान भरेगी, देखिये किन शहरों के लिए शुरू हुई

पटना एयरपोर्ट से सोमवार से 10 जोड़ी नयी फ्लाइटों का परिचालन शुरू हुआ है. अब चंडीगढ़ के लिए यहां से सीधी उड़ान शुरू हुई है, जो मंगलवार से शुरू होगी. वहीं, सूरत की विमान सेवा बंद हो गयी है. अब यहां से शेडयूल फ्लाइटों की संख्या 55 की जगह 65 जोड़ी हो गयी है. 30 नवंबर तक यह नया फ्लाइट शेडयूल लागू रहेगा.

रात 9.40 बजे आयेगी चंडीगढ़ से फ्लाइट : इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E5123 चंडीगढ़ से रात 9.40 बजे आयेगी और फ्लाइट संख्या 6E5129 बन कर रात 10.20 में वापस चंडीगढ़ चली जायेगी. नये शेडयूल में इंडिगो की फ्लाइट की संख्या बढ़ कर 26 से 32 हो गयी है जबकि गो एयर की फ्लाइट की संख्या में चार की वृद्धि हुई है. यह सात से बढ़ कर 11 हो गया है.

अब एयर इंडिया का बेंगलुरू और लखनऊ के लिए नया फ्लाइट शुरू हुआ है जबकि अमृतसर बंद हो गया है. सब मिला कर इसके फ्लाइटों की संख्या पांच से बढ़ कर सात हो गयी है. स्पाइसजेट की तीन नयी फ्लाइटें शुरू हुई हैं कुल मिला कर उसके फ्लाइटों की संख्या कम हुई है और यह 15 से घट कर 13 रह गयी है.

दीपावली पर 14 हजार के पार पहुंचा दिल्ली से पटना का हवाई किराया

दीवाली पर दिल्ली से पटना आने का हवाई किराया 14 हजार के पार पहुंच गया है. मंगलवार दो नवंबर के लिए यह सर्वाधिक है, जो सामान्य से पांच गुना से अधिक हो चुका है. इसी तरह कोलकाता से पटना आने का विमान किराया 4.5 हजार के पार पहुंच गया है जो सामान्य से तीन गुना से अधिक है.