Homeबिहारपटना एयरपोर्ट में यात्रियों की सुविधा के लिए शुरू हुआ शानदार लाउंज,...

पटना एयरपोर्ट में यात्रियों की सुविधा के लिए शुरू हुआ शानदार लाउंज, मधुबनी पेंटिंग की खूबसूरती दिखेगी…

पटना एयरपोर्ट यात्रियों की सुविधा के लिए खास ख्याल रखता है। जिसमें हाल ही में पटना एयरपोर्ट में हवाई यात्रियों की सुविधा के लिए शानदार लाउंज की सुविधा शुरू कर दी है। यह लाउंज बीते दिन सोमवार को सांसद रविशंकर प्रसाद ने इसकी शुरुआत की बता दें कि यह लाउंज का निर्माण हाल ही में पूरा हुआ है।

मधुबनी पेंटिंग की खूबसूरती दिखेगी
पटना एयरपोर्ट पर जिस लाउंज का निर्माण किया गया वो पहले की तुलना में काफी बड़ा है। इसकी दीवारें इतनी सुन्दर है कि आप वहां से अपनी नज़र नहीं हटा पाएंगे। दरअसल दीवारों की सजावट मधुबनी पेंटिंग से की गई है। साथ ही यात्रियों को आराम और खानपान की भी सुविधा मिल पाएगी।

लाउंज में एक बारे में 15 यात्री बैठ सकेंगे
ख़ास बात तो ये है कि इस लाउंज में एक साथ 15 यात्री बैठ सकेंगे। विमानों के आवाजाही का समय डिस्प्ले पर दिखाया जाएगा। लाउंज के उद्घाटन के मौके पर बांकीपुर विधायक संजीव चौरसिया और एयरपोर्ट निदेशक अंचल प्रकाश भी शामिल रहे।

नए टर्मिनल का निर्माण अगले साल तक होगा पूरा
सांसद रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर बताया कि पटना एयरपोर्ट पर नया टर्मिनल का काम तेजी से चल रहा है। उन्होंने अधिकारियों को नए टर्मिनल का काम तय समय पर पूरा करने के निर्देश दिए। बता दें कि पटना में नए टर्मिनल का काम अगले साल तक पूरा होने की संभावना है। साथ ही एयरपोर्ट पर रनवे की लंबाई बढ़ाने पर भी विचार किया जा रहा है।

Most Popular