Homeबिहारपटना एयरपोर्ट में एंट्री करने से फेस मास्क जरूरी,एयरपोर्ट पर कोरोना गाइड...

पटना एयरपोर्ट में एंट्री करने से फेस मास्क जरूरी,एयरपोर्ट पर कोरोना गाइड लाइन का पालन करना होगा अनिवार्य…

राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में पटना एयरपोर्ट पर कोरोना गाइड लाइन का पूरी तरह से पालन करवाया जा रहा है। एयरपोर्ट से रोजाना 52 जोड़ी विमानों का परिचालन किया जा रहा है। बड़ी संख्या में यात्री अन्य शहर से पटना एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं। एयरपोर्ट पर आने वाले यात्रियों का लगातार कोरोना जांच किया जा रहा है।

एयरपोर्ट पर कोरोना गाइड लाइन का पालन:
पटना एयरपोर्ट पर बिना मास्क के कोई भी यात्री या उनके परिजन नहीं दिखे, इसको लेकर भी जिला प्रशासन और सीआईएसएफ के जवान पूरी तरह से मुस्तैद रहते हैं। जो यात्री पटना एयरपोर्ट से अन्य शहर को जा रहे हैं, उन्हें बिना मास्क के एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। सीआईएसएफ के जवान पूरी तरह से मुस्तैद होकर यात्रियों की जांच भी कर रहे है। जिन शहरों में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, वहां से आने वाले हर यात्रियों की जांच पटना एयरपोर्ट पर किया जा रहा है।

बूस्टर डोज के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम तैनात स्वास्थ्य विभाग की ओर से पटना एयरपोर्ट पर बूस्टर डोज लगाने की भी व्यवस्था की गई है। जो यात्री एयरपोर्ट पर बूस्टर डोज लगाना चाह रहे हैं, वो वहां बने कैंप में जाकर टीका ले सकते हैं। स्वास्थ्य विभाग की 2 टीम एयरपोर्ट के अंदर और बाहर मौजूद हैं। आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच, स्वास्थ्य विभाग की टीम कर रही है। साथ ही बूस्टर डोज भी स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लगातार लगाया जा रहा है। समय-समय पर सीआईएसएफ के जवान लोगों को कोरोना गाइड लाइन को लेकर जागरूक करते भी नजर आ रहे हैं।

Most Popular