नीरज चोपड़ा की एक्टिंग के दीवाने हुए लोग। इंटरनेट पर धूम मचा रहा वीडियो

एथलीट, ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता, यूथ आइकन और अब एक अभिनेता भी। हम बात कर रहे हैं 23 वर्षीय नीरज चोपड़ा की जिन्होंने एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस बार, यह उनके मैदान पर कौशल के लिए नहीं बल्कि उनके अभिनय कौशल के लिए है।

नीरज चोपड़ा ने क्रेडिट कार्ड प्रबंधन मंच, क्रेड के लिए एक विज्ञापन में अभिनय किया है, और अपने अभिनय से लाखों लोगों को प्रभावित किया है। क्रेड वही मंच है जिसने राहुल द्रविड़ को “इंदिरानगर का गुंडा” और जैकी श्रॉफ को एक ज़ुम्बा प्रशिक्षक में बदल दिया – लेकिन भाला स्टार नीरज चोपड़ा अभिनीत विज्ञापन उन्हें एक नहीं बल्कि कई अलग-अलग अवतार दिखाता है।

लोगों को हंसाने वाला यह विज्ञापन ओलंपिक स्टार के आसपास मीडिया उन्माद पर कटाक्ष करता है, जिसमें नीरज एक पत्रकार, एक कैशियर, एक मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव, एक फिल्म निर्माता और समान उत्साह के साथ एक महत्वाकांक्षी भाला फेंकने वाले की भूमिका निभाते हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। नीरज चोपड़ा ने अपने टि्वटर अकाउंट पर “360 डिग्री मार्केटिंग” शीर्षक के साथ इस वीडियो को शेयर किया है।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने, इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “लोग तो इनकी बायोपिक की बात कर रहे थे, यह लो इन्होंने खुद ही एक्टिंग में डेब्यू कर दिया।” नहीं जाने-माने क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने लिखा है कि नीरज चोपड़ा ही ऐसे व्यक्ति हैं जिनके लिए, “वाह! क्या फेंकता है” एक कंपलीमेंट की तरह है। वहीं कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स इन के एक्टिंग की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं कि उनकी एक्टिंग कई सारे स्टार किड्स के एक्टिंग से बढ़िया है।