नवगछिया को बनाएंगे जिला। भागलपुर एयरपोर्ट से शुरू होंगी उड़ाने। राज्यसभा सांसद सुशील मोदी बोले।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अगर प्रदेश में नए जिलों का गठन किया जाएगा तो सबसे पहला नंबर नवगछिया का होगा। भागलपुर से पटना जाने के क्रम में

श्री मोदी नवगछिया पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि भागलपुर में हवाई सेवा बहाल हो इसके लिये वे पहल करेंगे। कटाव बहुत बड़ी समस्या है यह उनके संज्ञान में है। और इसे रोकने के लिए योजनाओं पर काम किया जा रहा है।

बता दें कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और कांग्रेस के नेता सदानंद सिंह के श्राद्ध कार्यक्रम में उपस्थित होने सुशील मोदी नवगछिया पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने कहा कि अगर बिहार में जिलों के विस्तार की प्रक्रिया फिर से शुरू हुई तो उसमें सबसे पहला नंबर नवगछिया का हुआ। तुम हो कि अभी पिछले 10 वर्षों से बिहार में कोई भी नया जिला नहीं बना है। उन्होंने बताया कि भागलपुर में जल्द हवाई जहाज उड़े और यहां के व्यापारियों एवं लोगों को देश-विदेश जाने में सहूलित हो, इसके लिए जल्द भागलपुर से एक शिष्टमंडल भारत सरकार के उड्डयन मंत्री के साथ मिलकर प्रस्ताव देने की तैयारी में है।

वहां से पटना लौटने के दौरान नवगछिया के जाने-माने अधिवक्ता सत्येंद्र नारायण चौधरी उर्फ कौशल चौधरी के अचानक करोना काल के दौरान हुई मौत पर उनके परिजनों से भी मिलने उनके घर पर पहुंचे और शोक संतप्त परिवार से बातचीत कर उन्हें सांत्वना दी।