Homeमनोरंजननम्रता शिरोडकर ने मिस यूनिवर्स 1993 में दिया था ऐसा जवाब, लोग...

नम्रता शिरोडकर ने मिस यूनिवर्स 1993 में दिया था ऐसा जवाब, लोग बोले- इसी मूर्खता से हारी

ऐक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर अब साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की वाइफ हैं। साल 1993 में वह भारत की तरफ से मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंची थीं। इस प्रतिस्पर्धा का उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें क्वेश्चंस राउंड दिखाई दे रहा है। उन्होंने जो जवाब दिया था लोग उसे मूर्खतापूर्ण बता रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि उन्होंने ऐसा आंसर दिया था इसीलिए वह मिस यूनिवर्स के ताज से हाथ धो बैठी थीं।

दिया था यह जवाब
नम्रता शिरोडकर का पुराना वीडियो Reddit पर भी शेयर किया गया है। उनसे सवाल किया गया था कि अगर उन्हें हमेशा जिंदा रहने का मौका मिला तो वह क्या करेंगी और क्यों? इस पर नम्रता ने जवाब दिया, मैं हमेशा नहीं जीना चाहूंगी क्योंकि उन्हें लगता है कि कोई हमेशा नहीं जी सकता। जजेज को उनका जवाब पसंद नहीं आया था। मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में छठवें नंबर पर ही उनका सफर खत्म हो गया था। 

नहीं पसंद किया गया जवाब
नम्रता का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है तो लोगों को भी उनका जवाब पसंद नहीं आ रहा। कुछ लोगों ने लिखा है कि नम्रता इस मूर्खतापूर्ण जवाब की वजह से ही प्रतिस्पर्धा से बाहर हो गई थीं। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर शेयर उनके वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, मुझे उनका जवाब पसंद नहीं आया। यह एक काल्पनिक सवाल था और वह जवाब दे रही हैं कि ऐसा संभव नहीं है। 

 

लोगों ने उड़ाया मजाक
एक और ने लिखा है, काल्पिनक सवाल था तो इनका जवाब, हां या न होना चाहिए था। फिर बताना चाहिए था कि ऐसा क्यों। उन्होंने खुद ही कह दिया कि ऐसा संभव नहीं है। एक और ने लिखा है कि नम्रता शिरोडकर पब्लिक प्लैटफॉर्म पर पहले भी मूर्खता दिखा चुकी हैं। कई लोगों ने अपने जवाब को लिखकर नम्रता के आंसर को मूर्खतापूर्ण बताया है। साथ में लिखा है कि इसीलिए ताज खो दिया।

Most Popular