Homeमनोरंजनधोखेबाज नोरा फतेही और आशिक राजकुमार राव की कहानी है 'अच्छा सिला...

धोखेबाज नोरा फतेही और आशिक राजकुमार राव की कहानी है ‘अच्छा सिला दिया’, आपको कैसा लगा गाना?

Achha Sila Diya Original Vs Remake Song: अभिनेत्री व डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) और एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) का म्यूजिक वीडियो ‘अच्छा सिला दिया’ (Achha Sila Diya Remake)रिलीज हो गया है। नोरा-राजकुमार का ये गाना रिलीज के साथ ही चर्चा में आ गया है और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया है। हालांकि इसके साथ ही सनम बेवफा (Sanam Bewafa) के ओरिजनल सॉन्ग ‘अच्छा सिला दिया’ की भी चर्चा शुरू हो गई है और दोनों की तुलना हो रही है।

नोरा संग नजर आए राजकुमार राव
बात ‘अच्छा सिला दिया’ रीमेक की करें तो गाने में नोरा फतेही के साथ राजकुमार राव नजर आ रहे हैं। नोरा औ राजकुमार के साथ ही गाने में आकाश आहूजा भी हैं। ‘अच्छा सिला दिया’ के कंपोजर और लिरिसिस्ट जानी हैं। वहीं इसका म्यूजिक और गाने को आवाज बी प्राक ने दी है। इस गाने का निर्देशन अरविंद खैरा ने किया है और म्यूजिक लेबल टी सीरीज का है। इस गाने की कोरियोग्राफी राजित देव ने की है। बात गाने की स्टोरी की करें तो वीडियो में नोरा फतेही धोखेबाज दिख रही है, जबकि राजकुमार सच्चे आशिक बने दिखे हैं।

 

सनम बेवफा का है ओरिजनल सॉन्ग
बात अगर इसके ओरिजनल सॉन्ग की करें तो ये फिल्म बेवफा सनम का गाना है। फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन गुलशन कुमार ने किया था। फिल्म में कृष्ण कुमार और शिल्पा शिरोड़कर लीड कैरेक्टर्स में थे। फिल्म के गाने सुपरहिट हुए थे, जिस में ‘अच्छा सिला दिया’ भी शामिल था। ‘अच्छा सिला दिया’ को सोनू निगम ने अपनी आवाज दी थी और म्यूजिक डायरेक्टर निखिल, विनय और मिलिंद सागर हैं।

 

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
सोशल मीडिया यूजर्स के ‘अच्छा सिला दिया’रीमेक पर मिक्स रिएक्शन्स आ रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां इसे काफी बेहतरीन बता रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि पुराने क्लासिक्स को खराब मत करो। वहीं कुछ ने नोरा और राजकुमार की कैमिस्ट्री की तारीफ की है तो कुछ का कहना है कि अब नोरा सिर्फ म्यूजिक वीडियोज तक ही सीमित रह गई हैं। हालांकि इस बीच ‘अच्छा सिला दिया’ रीमेक तेजी से देखा जा रहा है और व्यूज हासिल कर रहा है।

 

Most Popular