धनबाद एलेप्पी एक्सप्रेस में पेंट्रीकार स्टाफ ने दिव्यांग युवती से की छेड़खानी

धनबाद एलेप्पी ट्रेन के दिव्यांग बोगी में दिव्यांग युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. युवती के पिता ने आरपीएफ से इसकी शिकायत की, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी ट्रेन के पेंट्री कार का स्टाफ है. ट्रेन धनबाद से रांची आ रही थी. इसी दौरान चंद्रपुरा स्टेशन के पास घटना को अंजाम दिया गया.

जानकारी के अनुसार धनबाद एलेप्पी ट्रेन की दिव्यांग बोगी में 3 बहनें अपने पिता के साथ सफर कर रही थीं. उस बोगी में बाप-बेटियों के अलावा एक अन्य बुजुर्ग मौजूद था. उसी दरम्यान पेंट्री कार का स्टाफ चाय लेकर बोगी में चढ़ा. और घिनौनी घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को आरोपी शौचालय में ले जाकर गलत काम किया. पिता की शिकायत पर आरोपी को हटिया स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने दिव्यांग युवती के साथ पहले छेड़खानी की. इसके बाद दुष्कर्म करने का कोशिश किया. पिता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पिता के साथ मारपीट की. लोगों ने ऐसा होता देख आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी भागने का प्रयास कर रहा था, लेकिन चलती ट्रेन के चलते वह भाग नहीं पाया. बाद में लोगों ने उसे आरपीएफ के हवाले कर दिया.