Homeबिहारदरभंगा से जयपुर के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट शुरू, देखिये टाइम टेबल

दरभंगा से जयपुर के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट शुरू, देखिये टाइम टेबल

यात्रियों को यात्रा में करीब पांच घंटे लगेंगे. जहाज दिल्ली में चेंज करना होगा. पैसेंजर को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक घंटे से अधिक का समय गुजारना पड़ेगा. किराया करीब 16 हजार रुपये है. बताया गया है कि यात्रियों के अच्छे रिस्पांस को देखते हुए कंपनी ने यह निर्णय लिया है. 11 दिसंबर को सभी टिकट कुक बताया गया है.

विमान दरभंगा से चार बजे होगा रवाना

जयपुर जाने के लिए यात्रियों को दरभंगा से दिल्ली जाने वाली शाम चार बजे की फ्लाइट पकड़नी होगी. एक घंटे 45 मिनट के बाद शाम 07.20 बजे दूसरे विमान से दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करेगा. दिल्ली से उड़ाने के बाद विमान रात 08.35 बजे जयपुर हवाई अड्डा पर लैंड करेगा. यात्रियों को दूसरा विकल्प भी दिया गया है.

दरभंगा-जयपुर रूट पर स्पाइस जेट ने कनेक्टिंग हवाई सेवा शुरू की है. इसकी जानकारी स्पाइस जेट एयरलाइन्स ने ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को दी. वैसे कई यात्रियों ने जयपुर के लिए पहले से ही हवाई सेवा की बात कही है. वैसे इसका किरााया अधिक बताया गया है. अब स्पाइस जेट ने इस रूट में किफायती दर पर हवाई सेवा प्रारंभ की है.

दूसरा विमान दरभंगा से दोपहर 01.30 बजे रवाना होगा. वाया-दिल्ली होते हुए जहाज का जयपुर तक जाएगा. लेकिन, इसमें यात्रियों को अधिक समय लगेगा. इसके लिए यात्रियों को दिल्ली एयरपोर्ट पर चार घंटे बिताना पड़ेगा. विमान रात 08:35 बजे जयपुर पहुंचेगा.

Most Popular