दरभंगा के सरकारी इंजीनियर के आवास से मिला 49 लाख कैश, एक दिन पहले इन्हीं की गाड़ी से बरामद हुए थे इतने लाख

बिहार के विभिन्न सरकारी दफ्तरों में कार्यरत इंजीनियर बाबू लोग किस कदर भ्रष्टाचार में लिप्त हैं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि आए दिन इंजीनियर बाबू के यहां छापा पड़ने पर लाखों रुपए कैश बरामद होते हैं। अभी कुछ दिन पहले ही पटना में पथ निर्माण विभाग के एक इंजीनियर के यहां छाप रुपए मिले थे कि निगरानी विभाग को नोट गिनने के लिए मशीन बनानी पड़ी थी। ताजा मामला दरभंगा मैं कार्यरत ग्रामीण कार्य विभाग के अधीक्षण अभियंता अनिल कुमार सिंह का है।

दरभंगा स्थित उनके आवास पर जिला पुलिस और आर्थिक अपराध इकाई की टीम के छापेमारी के दौरान इनके फ्लाइट से 49 लाख रुपए मिले। इसके अलावा प्रॉपर्टी के कागजात सहित अन्य दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं। एसएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि इसके पूर्व भी शनिवार को उनके स्कॉर्पियो गाड़ी से 18 लाख रुपए कैसे मिले थे। रुपए के बारे में पूछताछ के दौरान वह कुछ कोई ठोस जवाब नहीं दे पाए। माना जा रहा है कि यह सारे रुपए उनकी काली कमाई के हैं।

जानकारी के अनुसार अब तक कुल 6700000 रुपए बरामद हो चुके हैं। इसके अलावा इंजीनियर साहब का पटना में भी दो फ्लैट है। हालांकि उनके पटना वाले दोनों फ्लाइट से कुछ खास बरामद नहीं हुआ है।