Homeबिहारतेजस्‍वी यादव के सिर पर सजेगा सेहरा, जानिए कहाँ की है होने...

तेजस्‍वी यादव के सिर पर सजेगा सेहरा, जानिए कहाँ की है होने वाली दुल्‍हनिया

लालू प्रसाद यादव के परिवार में खुशी का माहौल है, वजह है लालू-राबड़ी के घर में एक बार फिर से शहनाई बजने जा रही है. दरअसल लालू यादव के छोटे युवराज तेजस्वी यादव की शादी तय हो गई है और उनकी सगाई कल यानी गुरुवार को दिल्ली में होने जा रही है. सगाई के बाद जल्द ही अब तेजस्वी यादव के हाथ भी पीले हो जायेंगे. बताते चले कि फिलहाल लालू यादव का पूरा परिवार दिल्ली में है. साथ ही लालू राबड़ी के बिल्कुल करीबी लोग भी इस वक्त दिल्ली में मौजूद हैं.

इस मंगल समारोह में अधिक लोग शामिल नहीं होंगे. सीमित लोगों के बीच ही तेजस्वी यादव अपनी होने वाली दुल्हनिया को अंगूठी पहनायेंगे और बहुत जल्द तेजस्वी के हाथ पीले भी होंगे. तेजस्वी दूल्हा बनकर अपनी बारात लेकर निकलेगें और सात फेरे लेकर परिणय सूत्र में बंधकर नये जीवन की शुरूआत करेंगे. तेजस्वी यादव की शादी को लेकर लालू और राबड़ी देवी से कई बार पत्रकारों के द्वारा सवाल भी किया गया जिसे वो टालते भी रहे और इसकी जिम्मेदारी उन्होंने अपनी माता को दे रखी थी. सबसे अहम सवाल तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन को लेकर है.

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक तेजस्वी यादव अपनी पुरानी दोस्त को अपनी लाइफ पाटर्नर बना रहे हैं. कई साल पुरानी दोस्त ही तेजस्वी की होने वाली जीवन संगनी हैं. जानकारी के मुताबिक लालू की छोटी बहू मूल रूप से हरियाणा और दिल्ली की ही रहने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेजस्वी की सगाई में लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे. कुल मिलाकर केवल 50 लोगों के शामिल होने की संभावना है. हाल ही में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के सीएम तो नहीं बन पाए लेकिन अब दूल्हा जरूर बनेंगे.

हालांकि इस बात को अभी तक परिवार की तरफ से गुप्त रखा गया है कि तेजस्वी की सगाई किससे होने वाली है कौन तेजस्वी की दुल्हनिया बनने वाली हैं. लालू परिवार में तेजस्वी यादव सबसे छोटे हैं. लालू की 7 बेटियों और दो बेटों में तेजस्वी यादव की शादी सबसे अंतिम में हो रही है. उन्हें लालू यादव का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है. लालू की गैरमौजूदगी में वो पार्टी से जुड़े सभी फैसले लेते रहे हैं और बिहार विधानसभा के चुनाव में भी उन्होंने लालू की गैरमौजूदगी में शानदार प्रदर्शन हासिल किया. वर्तमान में तेजस्वी यादव बिहार के नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं.

Most Popular