डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर 2 युवतियाें से बनाये संबंध , तीसरी आकर बोली मैं उनकी पत्नी हूं

झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स के सर्जरी विभाग के एक चिकित्सक पर दो युवतियों ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाली युवती में से एक रिश्ते में उसकी साली है। डॉक्‍टर उसका पिछले 10 सालों से यौन शोषण कर रहा था। जबकि दूसरी युवती नर्स है। उसका पिछले पांच सालों से यौन शोषण कर रहा था। नर्स दुर्गापुर के एक अस्पताल में कार्यरत है। हद तो यह है कि चिकित्सक इन दोनों युवतियों को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा, जबकि शादी तीसरी युवती से कर ली।

इधर, डाॅक्टर के शादी कर लेने से बेखबर दोनों युवतियों लगातार उसके संपर्क में रहीं। एक दिन एक युवती ने चिकित्सक के मोबाइल पर किसी अन्य युवती का चैट पढ़ लिया। इसके बाद युवती ने उससे संपर्क किया तो होश उड़ गए। दूसरी युवती ने भी बताया कि डाॅक्टर से उसका अफेयर है और वह जल्द उससे शादी करने वाली है। इसके बाद दोनों युवती ने मिलकर खोजबीन की तो कहानी कुछ और सामने आई। दोनों युवतियों के बयान पर बरियातू थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

परेशान हाेकर वह 28 अप्रैल काे बाेकाराे महिला थाना में लिखित शिकायत की, जहां 11 मई काे दाेनाें की काउंसिलिंग की गई थी। बाेकाराे महिला थाना में आराेपी डाॅक्टर ने 11 मई काे लिखित अावेदन देकर बताया था कि वह उससे शादी करेगा। गढ़वा से बरियातू थाना पहुंची दूसरी युवती ने बताया कि वर्ष 2017 से आराेपी डाॅक्टर उसके साथ था और लगातार शादी का झांसा देकर याैन शाेषण कर रहा था।

दाेनाें पीड़ित युवतियाें ने बताया कि उन दाेनाें की जिंदगी तबाह करने के बाद अब आराेपी डाॅक्टर 17 जून काे तीसरी लड़की से शादी कर लिया। इस बात की जानकारी मिलने के बाद दाेनाें थाना पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

तीसरी लड़की ने दाेनाें पीड़िता के वाट्सअप पर भेजी शादी की तस्वीर ताे खुला राज, आराेपी ने बातचीत की बंद

बरियातू थाना पहुंची दाेनाें पीड़िता ने बताया कि पिछले कुछ माह से आराेपी डाॅक्टर बातचीत करना कम कर दिया था। हालांकि, दाेनाें काे जरा भी इस बात का अंदेशा नहीं था कि वह शादी कर चुका है। तभी आराेपी के डाॅक्टर के माेबाइल में उसकी पत्नी काे इन दाेनाें से बातचीत की चैटिंग और फाेटाे दिखी। इसके बाद उसने फाेन कर पूरी जानकारी ली।

उसकी पत्नी ने ही बताया कि वह शादी कर चुका है और उसकी पत्नी बाेल रही है। आराेपी डाॅक्टर की पत्नी ने इन दाेनाें के माेबाइल पर शादी की तस्वीर भी भेजी, जिसके बाद दाेनाें काे विश्वास हुआ कि उसके साथ धाेखा हुआ है। इसके बाद दाेनाें थाना पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई।

गढ़वा की पीड़िता दुर्गापुर में है नर्स, बाेकाराे की पीड़िता एक कंपनी में है एडवाइजर : डाॅक्टर ने जिन दाे युवतियाें के साथ याैन शाेषण किया है, उसमें एक दुर्गापुर स्थित एक निजी अस्पताल में नर्स है। दूसरी, एक निजी कंपनी में एडवाईजर है। दाेनाें पीड़िता ने बरियातू पुलिस के समक्ष न्याय की गुहार लगाई है।

सर्जरी विभाग में कराया था नामांकन

शादी के नाम पर टालमटोल करने से परेशानी दूसरी युवती कर चुकी है आत्महत्या का प्रयास

आराेपी डाॅक्टर कुश कुमार ने वर्ष 2014 में रिम्स से डीसीपी का काेर्स किया था। इसके बाद कुछ दिनाें के लिए वह गढ़वा स्थित अपने घर चला गया था। वहां से फिर वह वर्ष 2017 में रिम्स में पैथाॅलाॅजी विभाग से डिप्लाेमा किया था। इसके बाद सर्जरी विभाग में नामांकन कराया था। इस दाैरान लगातार वह अपने प्रेमिका का रिम्स के हाॅस्टल नंबर 6 स्थित कमरा नंबर 92 में लाकर शारीरिक संबंध बनाता था।