Homeबिहारडिप्टी सीएम बनते ही तेजश्वी यादव का बड़ा ऐलान , युवाओं के...

डिप्टी सीएम बनते ही तेजश्वी यादव का बड़ा ऐलान , युवाओं के लिए निकलेंगे बंपर बहाली , तीन महीने में होगी प्रक्रिया शुरू…

बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद आज नीतीश कुमार और तेजश्वी यादव ने राज भवन में शपथ लिया। जिसमे नीतीश कुमार मुख्यमंत्री और तेजश्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री की शपथ ली। 2020 विधानसभा में तेजश्वी यादव ने चुनावी सभाओ में युवाओ को 10 लाख रोजगार देने का वादा किया था। जिस पर उपमुख्यमंत्री तेजश्वी यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि हमारी आदरणीय मुख्यमंत्री जी से इस बारे में बात हो चुकी है। अगले एक महीने के अंदर बिहार में बंपर नौकरियां देंगे।

बता दे कि बुधवार को बीजेपी के सांसद सुशील मोदी ने तेजश्वी यादव पर हमला करते हुए बयान दिया दिया था कि महागठबंधन ने 2020 चुनाव में जनता के बीच जाकर जिस मुद्दों पर वोट मांगने का काम किया था , उसे अब महागठबंधन पूरा करें। ऐसा सरकार जल्द से जल्द नहीं करती है तो बीजेपी के नेता इस पर विरोध करेगी। इसके साथ ही नीतीश कुमार पर बीजेपी के सभी नेताओं ने चौतरफा हमला करना शुरू कर दिया है।

इसके साथ ही उपमुख्यमंत्री तेजश्वी यादव ने शपथ ग्रहण के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि आज बिहार ने वो कर दिखाया जो देश को करना है। हम लोगों ने सदन से लेकर सड़क तक बेरोजगारी की लड़ाई लडडी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फैसले से हम लोगों को एक मौका मिला है कि जनता और नौजवानों के दुख-दर्द को दूर कर सकें।

Most Popular