Homeबिहारट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को नहीं होगी परेशानी , 30...

ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को नहीं होगी परेशानी , 30 अक्टूबर तक चलेगी पटना – पूरी स्पेशल ट्रेन….

आये दिन ट्रेनों में यात्रियों की काफी भीड़ देखने को मिलती है , जिससे सीट फुल होने से यात्रियों को टिकट नहीं मिलती। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। यात्रियों की बढ़ती समस्या को देखते हुए रेलवे कई रूटों पर स्पेशल ट्रेन चलने का फैसला करते है। ऐसे में पटना से उड़ीसा जाने वाले ट्रेनों में इन दिनों लंबी वेटिंग चल रही है। यात्रियों की प्रतीक्षा सूची को कम करने के लिए रेल प्रबंधन की ओर से पटना से पुरी तक स्पेशल ट्रेन का परिचालन अवधि में विस्तार किया जा रहा है। इस ट्रेन का परिचालन 31 अगस्त तक ही होना था।

30 अक्टूबर तक चलेगी यह ट्रेन

यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पुरी और पटना के बीच चल रही गाड़ी संख्या 08439/08440 पुरी-पटना-पुरी स्पेशल एक्सप्रेस के परिचालन अवधि में विस्तार करने का निर्णय लिया गया है। गाड़ी संख्या 08439 पुरी-पटना स्पेशल पुरी से तीन सितंबर से 29 अक्टूबर तक प्रत्येक शनिवार को तथा गाड़ी संख्या 08440 पटना-पुरी स्पेशल चार सितंबर से 30 अक्टूबर तक प्रत्येक रविवार को परिचालित की जाएगी।

आज जनशताब्दी रहेगी रद्द

बता दें कि दक्षिण पूर्व रेलवे के कोटशिला-राजाबेड़ा रेलखंड के तुपकाडीह और राजाबेड़ा स्टेशनों के बीच रेल अवसंरचना से जुड़े कार्य को लेकर आठ घंटे का ट्रैफिक ब्लाक लिया जा रहा है। गाड़ी संख्या 12365/12366 पटना-रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस रद्द रहेगी।

Most Popular