Homeबिहारट्रेनो के बन्द होने से विमानों की किराया तीन गुना बढ़ा, दिल्ली...

ट्रेनो के बन्द होने से विमानों की किराया तीन गुना बढ़ा, दिल्ली जाने के लिए लोगों को 27 हज़ार तक चुकाने पड़ रहे है…

बिहार में अग्निपथ योजना के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के कारण सड़क एवं रेल मार्ग ठप पड़ा हुआ है। जिस वजह से यात्री फ्लाइट का सहारा ले रहे है लेकिन वहां भी उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों को बताया जा रहा है की दिल्ली जाने वाले सभी विमान फूल चल रहें है और विमानों में टिकट उपलब्ध नहीं है।

विमानों का किराया तीन गुना तक बढ़ चुका है
दिल्ली और मुंबई जाने के लिए स्पाइस जेट की फ्लाइट में रविवार तक कोई भी टिकट उपलब्ध नहीं है। वहीं इंडिगो में दिल्ली के लिए अब रविवार को दोपहर दो बजे की फ्लाइट में ही टिकट मिलेगा। वहीं इस फ्लाइट का किराया 17 हजार तक पहुंच गया है। ट्रेनें रद्द होने के कारण विमानों का किराया तीन गुना तक बढ़ चुका है।

बिहार में कई ट्रेनों के रद्द होने के कारण विमानों में बुकिंग बढ़ गई है। जिस वजह से फ्लाइट का किराया आसमान छूने लगा है। पटना एयरपोर्ट के यात्रियों ने जब दिल्ली का किराया एप व अन्य माध्यमों से पता किया तो शुक्रवार की शाम पटना से दिल्ली का टिकट अधिकतम 27 हजार में मिल रहा था।

फ्लाइट का किराया 29 हजार रुपये रहा
बताया जा रहा है की पटना से दिल्ली जाने के लिए विमानों का यह अब तक का सबसे अधिक किराया है। पटना से दिल्ली के लिए यह अब तक का सबसे अधिक किराया है। शुक्रवार को पटना से दिल्ली के लिए विस्तारा की रात साढ़े आठ बजे की फ्लाइट का किराया 29 हजार रुपये रहा ।

Most Popular