टिकट होने पर भी मांगा जुर्माना और यात्री की कर दी पिटाई। बाद में लोगों ने टीटीई को दौड़ा-दौड़ा कर धोया

रविवार को दोपहर में पटना जंक्शन पर एक ऐसी घटना हुई जहां पर लोगों की भीड़ ने कुछ टीटीई की धुनाई कर दी। घटना पटना जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 10 पर हुई। कुछ वक्त के लिए प्लेटफार्म नंबर 10 जंग का मैदान बन गया। दरअसल करबिगहिया के स्थानीय यात्रियों द्वारा ब्रिज क्रॉस किए जाने के क्रम में एक टीटी ने यात्री से टिकट होने के बाद भी जुर्माना मांगा। इसके बाद नोकझोंक हुई तो तीन-चार टीटी ने मिलकर यात्री को पीट दिया।

50 से अधिक लोगों ने की टीटीई की धुनाई

पिट चुका यात्री आसपास के मोहल्ले का ही था। घटना के बाद लगभग 50 की संख्या में आसपास के मोहल्ले से लोग जमा हुए और सबने मिलकर टीटीई को धुन दिया। स्थानीय लोगों ने प्लेटफॉर्म संख्या 10 पर मौजूद सभी टीटीई को जमकर पीटा। हालांकि, बाद में आरपीएफ व जीआरपी के जवानों के पहुंचने पर वहां कोई पकड़ में नहीं आ सका। दोनों पक्षों की ओर से जीआरपी में एफआईआर या शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

घटना की चल रही है जांच।

बताओ देख इस घटना में संलिप्त सीटीआई अरविंद कुमार सिंह पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं। के अलावा अन्य टीटीई भी शामिल थे। बताया गया कि बाहर के दो अनधिकृत आदमी से टिकट चेकिंग करवाई जा रही थी। इन्हीं लोगों ने स्थानीय यात्रियों पर जुर्माना का दबाव बनाया। इस संबंध में डीआरएम प्रभात कुमार ने बताया कि हमें किसी यात्री ने जानकारी दी है। टीटीई द्वारा यात्रियों से गलत व्यवहार करना सही नहीं है। इस मामले की जांच कराई जाएगी।