झारखण्ड से दुर्गापूजा स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू हो गया है, देखिये रूट और टाइमिंग

पर्व-त्योहार को देखते हुए रेलवे ने यात्रियों की भीड़ को ध्यान में रखकर पूजा स्पेशन ट्रेन चलाने की शुरुआत कर दी है. दशहरा और छठ में यात्रियों को ट्रनों में सफर करने में परेशानी नहीं हो. इस दिशा में रेलवे की ओर से कदम उठाये जा रहे हैं. इसी के तहत आज गुरुवार (7 अक्टूबर) से हटिया-दुर्ग पूजा स्पेशल ट्रेन की शुरुआत की जा रही है.

दशहरा व छठ को लेकर ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ होती है. ऐसे में सफर के दौरान यात्रियों को परेशानी नहीं हो. इसे देखते हुए रेलवे ने पूजा स्पेशल ट्रेन की शुरुआत कर दी है. आज गुरुवार (7 अक्टूबर) से हटिया-दुर्ग-हटिया सुपर फास्ट पूजा स्पेशल ट्रेन रांची के हटिया से चलेगी. ट्रेन-08185 7 अक्टूबर से चार नवंबर तक हर मंगलवार को हटिया से 20:05 बजे खुलेगी. ये राउरकेला, झारसुगुड़ा, रायगढ़, चंपा, बिलासपुर, भांटापाड़ा, रायपुर होते हुए सुबह 06.45 बजे दुर्ग पहुंचेगी.

ट्रेन-08186 आठ अक्टूबर से पांच नवंबर तक हर बुधवार एवं शुक्रवार को दुर्ग से शाम 19:35 बजे खुलेगी. ये ट्रेन अगले दिन सुबह 06:45 बजे हटिया पहुंचेगी. इस तरह आप झारखंड से ओडिशा व छत्तीसगढ़ तक का सफर आसानी से कर सकते हैं. यात्रियों की सुविधाओं का ख्याल रखते हुए रेलवे की ओर से ये पूजा स्पेशल ट्रेन शुरू की गयी है.