Homeझारखंडझारखण्ड में सुबह में कोहरा या धुंध से कब मिलने वाली है,...

झारखण्ड में सुबह में कोहरा या धुंध से कब मिलने वाली है, जानिए और कितना गिरेगा तापमान

झारखंड में सुबह-सवेरे का मौसम फिलहाल ऐसा ही रहेगा. कोहरा या धुंध से सुबह की शुरुआत होगी, जबकि बाद में आसमान साफ रहेगा. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक सुबह में कोहरा या धुंध, जबकि बाद में आसमान साफ रहने का अनुमान है. इस दौरान रात के तापमान में गिरावट हो सकती है. इससे ठंड बढ़ेगी. अगले तीन-चार दिनों में न्यूनतम तापमान 11-12 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है.

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में बताया है कि झारखंड में 12 से 15 दिसंबर तक सुबह में कोहरा या धुंध रहने का अनुमान है, जबकि बाद में आसमान साफ रहेगा. 16 व 17 दिसंबर को भी सुबह में कोहरा या धुंध रहेगा, जबकि बाद में आकाश में आंशिक बादल छाये रह सकते हैं.

पिछले 24 घंटे में झारखंड में एक-दो स्थानों पर हल्के दर्जे की बारिश हुई. मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक अधिकतम तापमान 30.3 डिग्री सेल्सियस जमशेदपुर (एमओ), गोड्डा केवीके तथा पाकुड़ केवीके में दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान 13.4 डिग्री सेल्सियस रामगढ़ केवीके में दर्ज किया गया.

झारखंड में अगले पांच दिनों तक आसमान साफ रहेगा. अगले 24 घंटे में राज्य के उत्तरी और मध्य भाग में रात के तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस तक गिरावट की उम्मीद है. दक्षिणी हिस्सों में कोई बदलाव नहीं होगा. मौसम विभाग ने पूर्वानुमान किया है कि सुबह में कोहरा तथा धुंध रह सकती है. इसके बाद आसमान साफ रहेगा. अगले तीन-चार दिनों में न्यूनतम तापमान 11-12 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है.

Most Popular