Homeझारखंडझारखण्ड में बढ़ेगी ठंड या होगा मौसम साफ, जानिए आने वाले दिनों...

झारखण्ड में बढ़ेगी ठंड या होगा मौसम साफ, जानिए आने वाले दिनों में मौसम का हाल

झारखंड के दक्षिणी एवं निकटवर्ती मध्य भागों में कहीं-कहीं हल्की वर्षा हो सकती है. बाकी भागों में बादल छाये रहेंगे. अगले तीन-चार दिनों के दौरान न्यूनतम तापमान में 2-4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट की संभावना है. राज्य में अगले 2-3 दिन सुबह में कोहरा या धुंध दिख सकती है. 20 जनवरी तक सुबह में कोहरा या धुंध और इसके बाद आसमान साफ रहने की संभावना है. मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक फिलहाल इसी तरह मौसम रहेगा.

उत्तर भारत में लगातार हो रही बर्फबारी का झारखंड पर भी असर पड़ सकता है. इससे ठंड बढ़ सकती है. झारखंड में पश्चिमी विक्षोभ का असर कम होने पर गुरुवार को आसमान साफ रहा धूप खिलने से लोगों को राहत मिली. हालांकि मौसम विभाग ने 14 जनवरी को राज्य के दक्षिणी हिस्से में कुछ में जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना व्यक्त की है. शुक्रवार से न्यूनतम तापमान में दो से चार डिग्री सेल्सियस की गिरावट आने की उम्मीद है.

मौसम वैज्ञानिक अभिषेक आनंद के अनुसार, अगले पांच दिनों तक मौसम शुष्क रहेगा. दिन में खिली हुई धूप से लोगों को ठंड से राहत मिलेगी, लेकिन सुबह में कुछ दिनों तक कुहासा छाये रहने की संभावना है. शुक्रवार से न्यूनतम तापमान में दो से चार डिग्री सेल्सियस की गिरावट आने की उम्मीद है. आज राज्य के दक्षिणी हिस्से में कुछ जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना है.

Most Popular