Homeझारखंडझारखण्ड में इस दिन बारिश होने की संभावाना, जानिए कब से बढ़ेगा...

झारखण्ड में इस दिन बारिश होने की संभावाना, जानिए कब से बढ़ेगा और ठंड

झारखंड में क्रिसमस से पहले लोगों को ठंड से थोड़ी राहत मिलने के आसार हैं। मौसम विज्ञान केंद्र, रांची के हेड अभिषेक आनंद ने बताया कि उत्तर पश्चिम दिशा से आने वाली सर्द हवाओं के बहाव में थोड़ी कमी आएगी। इससे अगले तीन से चार दिन में तापमान में 2-4 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी होगी। उत्तर भारत में बुधवार से पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव बढ़ने से 24 दिसंबर तक राज्य में ठंड में कमी होने से शीतलहर की स्थिति नहीं बनेगी। मौसम विभाग के मुताबिक हिमालयी क्षेत्र में पश्चिमी विक्षोभ के और मजबूत होने की स्थिति में 27 दिसंबर को राज्य के विभिन्न इलाके में आसमान में बादल छाए रहेंगे और 28 दिसंबर को कुछ स्थान पर हल्की बारिश

जानें, आज कैसा रहेगा मौसम

मौसम पूर्वानुमान में गुरुवार को राज्य के रांची, गढ़वा, डालटनगंज, लातेहार, लोहरदगा, चतरा, कोडरमा, हजारीबाग, रामगढ़, बोकारो, खूंटी और सिमडेगा में न्यूनतम तापमान छह से सात डिग्री रहेगा। वहीं कोल्हान , धनबाद, गिरिडीह, देवघर,दुमका, पाकुड़ और गोड्डा में न्यूनतम तापमान आठ से 9 डिग्री रहने के आसार हैं। संभव है।

पिछले 24 घंटे में कैसा रहा मौसम

पिछले 24 घंटे में राज्य में सबसे कम न्यूनतम तापमान रांची और डालटनगंज में 5.8 डिग्री सेल्सियस रहा। रामगढ़ में 5.9, हजारीबाग में 6.5 और बोकारो थर्मल में 6.6 डिग्री सेल्सियस रहा ।

Most Popular