झारखण्ड में इंटर की छात्रा के साथ पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, मुंह खोलने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

हजारीबाग जिले के दारू थाना अन्तर्गत रामदेवखरीका पंचायत के गोपलो गांव की एक दलित नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना में गांव के ही पांच युवकों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि‍ 17 सितंबर की रात करम पर्व को लेकर गांव में आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम था। इस दौरान बालिका शौच के लिए विद्यालय की ओर गई थी। वहीं मौका पाकर पांच युवकों ने घटना को अंजाम दिया। बाद में जब लड़की की हालत खराब हुई तो उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने 18 सितंबर की सुबह तकरीबन 4 बजे इस घटना को अंजाम दिया. किशोरी ने बताया कि वह अपनी दो अन्‍य सहेलियों के साथ तड़के शौच के लिए गई थी. उसी दौरान 5 लड़कों ने बाइक से उनका पीछा किया. उनके साथ आईं 2 लड़कियां भागने में कामयाब रहीं, जबकि आरोपियों ने उन्‍हें पकड़ लिया. इसके बाद उनके साथ पांचों ने दुष्‍कर्म किया. इससे पहले आरोपियों ने छात्रा को बाइक पर बिठकार सुनसान जगह पर ले गया था. ‘दैनिक हिन्‍दुस्‍तान’ के मुताबिक छात्रा ने बताया कि दुष्‍कर्म के बाद आरोपी आशीष और विनोद उर्फ गुबला ने उन्‍हें घर पहुंचाया और मुंह खोलने पर गैंगरेप का वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

पीड़िता को परिजनों ने गंभीर हालत में इलाज के लिए शेख भिखारी मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना को लेकर महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश मंत्री विशाल वाल्मीकि, सबरी सेना के रोहित राम सहित अनुसूचित जाति समाज के कई लोगों द्वारा पहल की जा रही है।