झारखण्ड के JSCA स्टेडियम में भारत – न्यूजीलैंड मैच में दर्शकों की हो सकती हैं एंट्री, जानिए पूरी डिटेल

आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक आज शुक्रवार को होगी. इसमें भारत न्यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को रांची के जेएसएसीए स्टेडियम में होनेवाले टी-20 क्रिकेट मैच के दौरान सीमित संख्या में दर्शकों को प्रवेश दिये जाने को लेकर निर्णय लिया जा सकता है. इस मामले में जेएससीए (झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन) ने दूसरे राज्यों की तर्ज पर यहां भी क्रिकेट मैच के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति देने का आग्रह किया है.

आपको बता दें कि फिलवक्त कोरोना गाइडलाइन के कारण स्टेडियम में दर्शकों के प्रवेश पर रोक है. जेएससीए ने पत्र में कहा है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने वहां स्टेडियम क्षमता का 70 प्रतिशत दर्शकों के प्रवेश की अनुमति दी थी, जबकि दूसरे राज्यों जहां कोरोना काल के दौरान मैच हुए हैं, वहां स्टेडियम की क्षमता के अनुरूप 50 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की इजाजत दी गयी थी.

आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक में संडे लॉकडाउन, स्कूलों की समय अवधि बढ़ाने और जूनियर सेक्शन की कक्षाओं को खोलने पर चर्चा हो सकती है. इसके अलावा जिन दुकानों और शॉप को रात आठ बजे तक ही खोलने की अनुमति है, उसकी समय अवधि बढ़ाने पर भी विचार हो सकता है. इस दौरान दीपावली और छठ के आयोजन को लेकर भी कुछ निर्णय लिए जा सकते हैं.