झारखण्ड के कुछ जिलों में आज भी हो सकती है बारिश, देखिये अपने शहर का हाल

रांची जिले समेत राज्य के कुछ जिलों में सामान्य से मध्यम दर्जे तक की बारिश हो सकती है मौसम पूर्वानुमान में बताया गया है कि मध्य प्रदेश में बने लो प्रेशर से राजस्थान की ओर से आ रहे बादलों की श्रृंखला मिल रही है। इससे लो प्रेशर मजबूत हो गया है। लो प्रेशर के मजबूत होने से इसके बादल जिस ओर जा रहे हैं, वहां बारिश हो रही है। नौ अगस्त तक राज्य के अलग-अलग हिस्से में बारिश की संभावना है। इसके बाद 10 और 11 अगस्त को उत्तर पूर्वी जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश भी हो सकती है। धनबाद भी उत्तर पूर्व जिलों का ही हिस्सा है। यहां भी तेज बारिश के आसार हैं।

इन जिलों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुसार रांची, बोकारो, खूंटी, रामगढ़, हजारीबाग, गुमला, देवघर, धनबाद, दुमका, गिरिडीह, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुर और साहेबगंज में कहीं-कहीं वज्रपात के साथ भारी बारिश हो सकती है। वहीं राज्य के शेष हिस्सों में कहीं-कहीं हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश दर्ज की जा सकती है।

रांची में छाए रहेंगे बादल

मौसम विभाग के पूर्वानुमान में बताया गया है कि शुक्रवार को राजधानी में सामान्यतः बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही दिन में एक से दो बार गर्जन और वज्रपात के साथ मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है। वहीं गुरूवार को रांची में 15 मिमी बारिश रिकार्ड की गई है।