झारखण्ड के कई जिलों में आज और कल बारिश होने की सम्भावना है, देखिये अपने शहर का हाल

झारखंड की राजधानी रांची में आज मंगलवार को झमाझम बारिश (drizzle rain) हुई. पश्चिमी सिंहभूम, धनबाद, खूंटी एवं बोकारो में भी बारिश की संभावना है और इस दौरान वज्रपात (lightning strike) की आशंका है. मौसम विभाग के अनुसार राज्य के दक्षिणी भागों में एक-दो स्थानों पर भारी बारिश (heavy rain) हो सकती है. इसको लेकर चेतावनी जारी (Alert issued) की गयी है.

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान ( weather forecast) में बताया है कि आज मंगलवार को रांची, पश्चिमी सिंहभूम,धनबाद, खूंटी एवं बोकारो में मेघ गर्ज के साथ बारिश होगी. इस दौरान वज्रपात की भी आशंका है. झारखंड के दक्षिणी भागों में एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है. इसको लेकर चेतावनी जारी की गयी है. आज दोपहर में झारखंड की राजधानी रांची में झमाझम बारिश हुई.

झारखंड के कई स्थानों पर मेघ गर्जन (cloud roar) के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. राज्य में अगले 4-5 दिनों के दौरान अधिकतम तापमान (maximum temperature) में कोई बड़े बदलाव की संभावना नहीं है. राज्य के दक्षिणी भागों में एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है. इसको लेकर चेतावनी जारी की गयी है.

मौसम विभाग के अनुसार आज आकाश में बादल छाये रहेंगे. रांची में आज मंगलवार को आकाश में बादल छाये हुए हैं. दोपहर बाद झारखंड की राजधानी रांची में झमाझम बारिश हुई. मौसम विभाग की मानें, तो पश्चिमी सिंहभूम,धनबाद, खूंटी एवं बोकारो जिले में मेघ गर्ज के साथ बारिश की संभावना है. इस दौरान वज्रपात (thunderstorm) की भी आशंका है.