ज़ब रंजीत ने बताया -वह शाम अमिताभ बच्चन के साथ बिताना चाहती थीं- अमिताभ की खातिर रेखा ने छोड़ दी थी फ़िल्म ‘कारनामा’

अमिताभ बच्चन को कौन नहीं जानता. वह बॉलीवुड के सुपरस्टार है. अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी सबके जुबान पर बनी रहती है. बॉलीवुड मे ज़ब भी किसी की लव स्टोरी की बात चलती है तो रेखा और अमिताभ का नाम लोग जरूर लेते है.

मुक़दर का सिकंदर से लेकर फ्लिम सिलसिला तक अमिताभ और रेखा की जोड़ी मे खूब प्यार दिखा. यहां तक कहा जाता है की रेखा ने अमिताभ बच्चन के लिए फ़िल्म कारनामा तक छोड़ दिया था. रेखा से जुड़ी इस बात का खुलासा एक्टर रंजीत ने रेडिफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में किया था.

बॉलीवुड एक्टर रंजीत अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘कारनामा’ में रेखा को हीरोइन रखना चाहते थे, लेकिन रेखा की टाइमिंग के कारण वह रोल बाद में फराह राज को दे दिया गया था. इसके बारे में बात करते हुए रंजीत ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि रेखा शाम में कोई काम नहीं करना चाहती थीं.

रंजीत ने अमिताभ बच्चन के बारे मे बात करते हुए कहा था, “सावन भादो’ के पहले शॉट से ही मैं और रेखा दोस्त बन गए थे पर ‘कारनामा’ फिल्म का पहला शेड्यूल शाम में रख दिया गया,उसके बाद रेखा ने कॉल किया और कहा कि क्या मैं शूटिंग सुबह कर सकती हूं, क्योंकि वह अमिताभ बच्चन संग शाम बिताना चाहती थीं.

रंजीत ने आगे बताया की , “मैंने उन्हें मना कर दिया,उसके बाद रेखा ने फिल्म छोड़ दी और साइनिंग एमाउंट भी लौटा दी थी.उसके बाद मैंने फ़िल्म रोक दी.धर्मेंद्र भी तब काफ़ी बिजी हो गए थे. बाद में वह फिल्म फराह, किमी काटकर और विनोद खन्ना के साथ फ़िल्म बनी”.

आपको बता दे की रेखा और अमिताभ ने कभी भी एक दूसरे के साथ अफेयर की बात नहीं कबूला लेकिन मीडिया ने उन्हें कई बार एक बार स्पॉट किया था. और उनके बीच कई मोमेंट पर प्यार दिखा भी था.