गुनाह साबित होने पर शाहरुख खान के बेटे को हो सकती है इतने साल की सजा, देना पड़ा सकता इतना जुर्माना

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान के बेटे आर्यन इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने ड्रग्स मामले में आर्यन खान सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। आर्यन खान पर आरोप है कि उन्होंने एक क्रुज रेव पार्टी में हिस्सा लिया था। एनसीबी ने शनिवार रात मुंबई में एक क्रूज पर छापा मारा था जहां पर रेव पार्टी चल रही थी।

इस पार्टी में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेट के भी शामिल होने की खबर है। ऐसे में रविवार को एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट के तहत इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आर्यन खान एक दिन की एनसीबी की कस्टडी में हैं। एनसीबी के अनुसार आर्यन खान सहित अन्य लोगों के पास से कोकीन, चरस और एमडी जैसे नशीले पदार्थ मिले थे।

इन सभी को एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत गिरफ्तार किया गया है। वहीं आर्यन खान सहित सभी आरोपियों के खिलाफ नार्कोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज एक्ट (एनडीपीएस) की धाराओं आठ-सी, 20-बी, 27 और 35 के तहत कार्रवाई की गई है। इस धारा के तहत ड्रग्स का सेवन करने करने वालों पर ज्यादा से ज्यादा 1 साल की सजा या फिर 20 हजार रुपये के जुर्माना का प्रावधान है।