गया से दिल्ली- कोलकाता के लिए शुरू हुई इंडिगो की फ्लाइट, जानिए टाइम टेबल

कोरोना महामारी के बाद बंद पड़े हवाई सेवा को शुरू करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। इसी क्रम में अब गया स्थित हवाई अड्डा से दिल्ली के लिए हफ्ते में 3 दिन इंडिगो की फ्लाइट सेवा शुरू की गई है। गया से दिल्ली के लिए इंडिगो की फ्लाइट सर्विस 16 अक्टूबर से शुरू हो गई है।

हफ्ते में 3 दिन जाएगी इंडिगो की फ्लाइट।

इंडिगो एयरलाइंस के विमान हफ्ते में तीन दिन, मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को गया से दिल्ली और दिल्ली से गया के लिए उड़ान भरेंगे। इंडिगो की फ्लाइट गया से दोपहर 3:50 पर उड़ेगी। उम्मीद की जा रही है कि इंडिगो एयरलाइंस की सेवा शुरू हो जाने से यात्रियों की सुविधा बढ़ जाएगी। इसके अलावा लोगों का यात्रा करना आसान हो जाएगा।

कोलकाता के लिए भी शुरू हुई है फ्लाइट।

बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस ने इससे पहले गया से कोलकाता के लिए भी सेवा जारी की है। जिसके बाद विमान सप्ताह में चार दिन गया-कोलकाता की उड़ान भर रहे हैं। गया से दिल्ली व कोलकाता के लिए विमान सेवा बहाल हो जाने से मगध प्रक्षेत्र के साथ ही झारखंड के सीमावर्ती जिलों के यात्रियों को यात्रा में आसानी होगी। लोगों का गया से दिल्ली व कोलकाता का सफर आसान हो गया है इसके अलावा गया से दिल्ली व वाराणसी के लिए भी 2 अक्टूबर से एयर इंडिया की विमान सेवा शुरू की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 नवंबर के बाद से अंतरराष्ट्रीय सेवा भी शुरू हो सकती है।