खुशखबरी: एलपीजी गैस सिलेंडर पर पाएं 2700 तक का कैशबैक, जानिए कैसे करनी होगी बुकिंग

देश में लगातार रसोई गैस की कीमत बढ़ती ही जा रही है और रसोई गैस की कीमत लगातार बढ़ने के कारण जनता के बीच गुस्सा भी देखने को मिल रहा है. लेकिन लगातार बढ़ रही है LPG गैस सिलेंडर की कीमतों के बीच एक अच्छी खबर सुनने में आ रही है.

पेटीएम से अब रसोई गैस सिलेंडर करने पर आपको 2700 रुपये का कैशबैक मिलेगा. अब तीन गैसों के बुकिंग पर 2700 रुपये का शानदार कैशबैक ऑफर मिल सकता है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पेटीएम में घरेलू गैस सिलेंडर की बुकिंग पर 2700 रुपये कैशबैक देने की शुरुआत कर दिया है. पेटीएम ने अपनी वेबसाइट पर इस ऑफर का ऐलान किया है. अगर आप HP, इंडेन या Bharat Gas कंपनी के सिलेंडर की बुकिंग पेटीएम से करते हैं तो आपको 2700 रूपये का कैशबैक मिल सकता है. यह कैशबैक आपको तीन गैस की बुकिंग पर मिलेगा. यहां पर कब तक मिलेगा यह बात स्पष्ट नहीं है.

 

इसके साथ ही साथ अगर आप आईसीआईसीआई बैंक द्वारा संचालित पॉकेट ऐप के जरिए एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करते हैं तो आपको ₹50 तक का फायदा मिल सकता है. यह पर हर महीने आईसीआईसीआई बैंक के पॉकेट एप से गैस सिलेंडर बुक करने पर दी जाती है.

ऐसे करें बुक

1) सबसे पहले आप अपने फोन में पेटीएम ऐप ओपन करें.

2) पेटीएम ऐप ओपन हो जाने के बाद आप नीचे लिखे रिचार्ज एंड बिल पेमेंट पर क्लिक करें.

3) इसी सेक्शन में Book or Pay For Cylinder लिखा नजर आ रहा है, इसपर टैप करें.

4) इसके बाद अपने गैस प्रोवाइडर को चुने और फिर LPG Id या फिर आपको जो नंबर गैस एजेंसी में रजिस्टर है उसे डालें और Proceed पर क्लिक कर दें। आपके सामने सभी डीटेल्स आ जाएंगी

पेटीएम के जरिए आप जैसे ही अपना एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करेंगे वैसे ही आपको कैशबैक मिल जाएगा. अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के पॉकेट एप से गैस सिलेंडर बुक करते हैं तो आपको ₹50 से लेकर ₹200 तक का फायदा हो सकता है.